मंगलवार, 14 अक्तूबर 2014

जैसलमेर कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ की हड्डी: सांसद देवजी पटेल




कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ की हड्डी: सांसद देवजी पटेल
सांसद पटेल ने तनोट माताजी के दर्शन किये एवं सीमा पर जवानों से रूबरू होकर समस्याएं सुनी
जैसलमेर, 14 अक्टूम्बर 2014 मंगलवार।

सांसद देवजी पटेल आज मंगलवार को जैसलमेर में भारतीय जनता पार्टी की जिला स्तरीय बैठक लेकर आगामी नगरपालिका एवं पंचायतीराज चुनावों के बारे में विस्तृत चर्चा की। सांसद पटेल ने जैसलमेर सीमा पर स्थित तनौट माताजी के दर्शन किये एवं क्षेत्र में खुशहाली की कामना की तथा पाक सीमा पर तैनात भारतीय सैनिकों से मुलाकात की। सांसद पटेल ने भारतीय सैनिकों द्वारा पाकिस्तान को मुह तौड़ जवाब देने पर शुभकामनाएॅ दी। जवानांे ने सांसद देवजी पटेल को अवगत करवाया की सीमा पर तैनात जवानों को सीएसडी कैंटीन एवं शुद्ध पेयजल की सुविधा उपलब्ध नहीं हो रही हैं, जिस पर सांसद पटेल ने आश्वासन देते हुए कहा की इस संबंध में केन्द्र सरकार को अवगत करवाकर उक्त सुविधाएं उपलब्ध करवाने का प्रयास करेंगे।

सांसद पटेल ने जैसलमेर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की जिला स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों की तरह आगामी नगरपालिका एवं पंचायतीराज चुनाव में भी कार्यकर्ता एकजुट होकर अभी से तैयार रहे। सभी भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मिलजुल कर पार्टी हित में कार्य करेेें।

इस अवसर पर सासंद पटेल के साथ जैसलमेर जिले के स्थानीय भाजपा जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी एवं सैकड़ों कार्यकर्ताओं सहित मुरारदान चारण भाजपा जिलाउपाध्यक्ष जालोर, रावतसिंह दुढवा भाजपा मण्डल अध्यक्ष चितलवाना, लखमणाराम चैधरी रानीवाड़ा मौजूद थे।




--

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें