बुधवार, 22 अक्तूबर 2014

जयपुर में लिव इन पार्टनर पर दुष्कर्म का आरोप



जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में 17 साल की एक किशोरी ने लिव इन पार्टनर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है और उसने एक बच्चे को जन्म दिया है।
girl in jaipur accuses live in partner of rape


विश्वकर्मा थाने के थानेदार ने बताया कि किशोरी ने जाकिर नाम के युवक पर रेप करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर सवाईमाधोपुर में दर्ज कराया है। यह मामला विश्वकर्मा थाने में ट्रांस्फर किया गया गया है।




एफआईआर के अनुसार आरोपी उसके साथ लिव इन पार्टनर था। जाकिर से उसकी पहचान एक महिला ने कराई थी। दोनों लगभग एक साल साथ रहे। इस अवधि में जाकिर ने उसे पत्नी की तरह रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे उसे हाल ही में पैदा एक बच्चा है।




किशोरी से दुष्कर्म का मामला दर्ज




फुलेरा थाने में मंगलवार को किशोरी ने एक जने के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि रोजड़ी निवासी 16 वर्षीय किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह परिवार के साथ रहती है और खेत में रखवाली करती हैं। गत 14 अक्टूबर को खेत की मिट्टी की दीवार के पास शोच के लिए गई थी, तभी वहां गोपाल पुत्र सोनू बावरिया ने उससे दुष्कर्म किया। मामले की जांच सांभर पुलिस उपअधीक्षक रामप्रकाश मीणा कर रहे हैं। - 


 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें