बुधवार, 1 अक्तूबर 2014

रीवा।गर्भवती से क्रूरता करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार






रीवा।झाड़फूंक की आड़ में गर्भवती से दुराचार करने वाले कथित तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। उधर, अस्पताल में भर्ती महिला की हालत में सुधार हो रहा है। गौरतलब है, बीते शुक्रवार को चोरहटा थाना अंतर्गत सकरवट निवासी 22 वर्षीय गर्भवती से जोकिहा निवासी कथित तांत्रिक दिलीप मिश्रा ने कू्ररता की थी।
The Tantrik arrested for cruelty to pregnant

झाड़फूंक के बहाने मिश्रा पीडिता को रात करीब 12 बजे मंदिर के भीतर ले गया और परिजनों को बाहर ही रोक दिया था। उस दौरान कथित तौर पर महिला की करंट लगाकर पिटाई की गई थी। उसके अचेत होने पर तांत्रिक ने बलात्कार किया था।


इसके बाद पीडिता को मंदिर में छोड़कर फरार हो गया था। पीडिता की हालत बिगड़ने पर रविवार को संजय अस्पताल रीवा लाया गया था, जहां से जीएमएच शिफ्ट कर दिया गया था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर बलात्कार व मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तांत्रिक दिलीप मिश्रा को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।


मामला दर्ज



महिला की शिकायत पर आरोपी तांत्रिक को पकड़ लिया गया है। उसके खिलाफ बलात्कार, मारपीट और हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती महिला की हालत अब ठीक है। सरोज शर्मा, थाना प्रभारी, बैकुंठपुर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें