मंगलवार, 21 अक्तूबर 2014

अपहरण मामले में खुलासा : "जय हो" एक्ट्रेस सना खान निकली शादीशुदा -



फिल्म "जय हो" से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस सना खान के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है कि वह शादी शुदा है। खबरों के मुताबिक, सना की शादी बिजनेसमैन मोहम्मद इस्माइल कादर खान के साथ गुपचुप तरीके से हुई है। कादर खान अपहरण मामले में सना के गारंटर है।
Kidnapping case : Question raised over bail granted to Sana Khan



सना पर एक 15 वर्षीय बच्ची के अपहरण का आरोप है। सना ने कहा था उस लड़की ने उसके कजिन से शादी करने से मना कर दिया था। शादी की बात तब सामने आई जब एनजीओ ने मामले को लेकर एक्ट्रेस के खिलाफ जांच की मांग की। एनजीओ ने एक्ट्रेस को फर्जीवाडे को दोषी बताया है।




एनजीओ के शिकायतपत्र में कहा है कि जमानत के दौरान वह स्थानीय पुलिस को बताए बिना विदेश दौरे पर भी रही। साथ ही सना ने फर्जी दलील में अपने पति इस्माइल को दोस्त बताते हुए पर्सनल गारंटर के रूप में दिखाया था। इस्माइल पर भी धोखाधड़ी के मामले दर्ज है।




अपहरण मामले की जांच कर रहे एक अधिकारी के मुताबिक, सना पुलिस को जानकारी दिए बगैर देश नहीं छोड़ सकतीं। अब यह बात भी साफ हो गई है कि उनका गारंटर हिस्ट्रीशीटर है। हालांकि शादी के बात पर सना ने इनकार किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि मैं सिंगल हूं और इस्माइल खान को बहुत अच्छी तरह जानती हूं। जो लोग उनसे जलते है, वह मेरे खिलाफ ऎसी मनगढ़न्त कहानियां रच रहे है। राशन कार्ड में इस्माइल की पत्नी के नाम पर सना ने कहा, सभी जानते हैं कि फर्जी दस्तावेज बनाना आजकल कोई मुश्किल काम नहीं है। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें