बुधवार, 8 अक्तूबर 2014

पति के वियोग में पत्नी ने दी जान

पिलानी। पति के टे्रन के आगे कूदकर आत्महत्या करने के पांच दिन बाद ही पत्नी ने भी फांसी लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। मृतका के पति का सोमवार को ही गांव में दाह संस्कार हुआ था। 
wife's given life in absence of husband
पुलिस के अनुसार गांव झेरली निवासी राकेश कुमार बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर के पद पर असम में तैनात था। उसकी इसी वर्ष 30 मई को हरियाणा के गांव बेरला निवासी पूजा से शादी हुई थी। दस दिन पहले राकेश छुट्टी लेकर घर आया था।

परिजनों से कहासुनी होने पर वह बीच में अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। तीन अक्टूबर को पटना के पास उसने ट्रेन से कूदकर आत्महत्या कर ली। सोमवार को गांव में उसका अंतिम संस्कार किया गया। 

इधर, पति की मौत से दुखी उसकी पत्नी पूजा ने भी अपने घर में छत पर बने कमरे में मंगलवार सुबह फांसी लगाकर जीवन लीला खत्म कर ली। परिजन उसे बिरला सार्वजनिक अस्पताल लेकर पहंुचे। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस संबंध में मृतका के भाई बेरला निवासी प्रदीप कुमार ने पुलिस को सूचना दी। 

थानाधिकारी पुष्पेंन्द्र सिंह ने बताया कि उपखंड अधिकारी बुहाना की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने आशंका जताई है कि राकेश का शादी से पहले किसी महिला से प्रेम प्रंसग चल रहा था। इस को लेकर दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से तनाव चल रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

इधर, विवाहिता की कुएं में गिरने से मौत
सूरजगढ़। क्षेत्र की मैदाराम की ढाणी में कुएं में गिरने से हुई महिला की मौत के बाद मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया। सीआई रामजीलाल चौधरी ने बताया कि सोमवार को सुनहरी देवी (35) की कुएं में गिरने से मौत हो गई थी। 

इस संबंध में मृतका के देवर मानसिंह ने रिपोर्ट दी कि सोमवार को उसकी भाभी सुनहरी देवी की कुएं में गिरने से मौत हो गई थी। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें