मंगलवार, 14 अक्तूबर 2014

बीवी का शव बक्से में बंद कर निकल गया दावत खाने

जयपुर। जयपुर के मुहाना के केश्यावाला गांव में गत 27 सितम्बर की सुबह जिस महिला का शव मिला था, उसकी हत्या उसके पति ने ही की थी। अवैध संबंधों के शक में उसने पत्नी को गला दबाकर मारा, फिर शव को बड़े बक्से में बंद कर दावत के लिए गोनेर की ओर निकल गया था।

शाम को घर आकर उसने पत्नी के लापता होने को लेकर शोर मचाया। रात को सभी परिजनों के सोने के बाद उसने शव को गांव के एक खेत में फेंक दिया और फिर घर में आकर सो गया। मुहाना पुलिस ने सोमवार को आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया।
wife killed by husband in jaipur

केश्यावाला गांव में रामअवतार शर्मा के बाड़े में सुबह सात बजे अंजना शर्मा का शव मिला था। उसके पति गंगाराम शर्मा ने अगले दिन पत्नी की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने गंगाराम के कई बार बयान लिए और हर बार वह बयान बदलता रहा।

शक होने पर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया। मुहाना थानाधिकारी सुरेन्द्र राणावत के अनुसार आरोपित गंगाराम बताया कि पत्नी उसके फोन से अलग-अलग लोगों से बात करती थी। अवैध संबंधों का शक होने पर कई दिनों से वह हत्या करने की फिराक में था।

यूं दिया अंजाम
डीसीपी दक्षिण रविदत्त गौड़ ने बताया कि महिला की हत्या 26 सितम्बर की दोपहर में हुई थी। उस दिन बच्चों और घर के अन्य लोगों के बाहर जाने के बाद करीब 12 बजे गंगाराम ने सोते समय पत्नी अंजना का डंडे से गला दबाकर हत्या की।

घर में भाभी के होने पर बात खुलने के डर से उसने शव को कपड़े रखने वाले बड़े बक्से में छिपा दिया था। दिन भर गोनेर रोड, मुहाना और सांगानेर घूमते हुए वह शाम को घर लौटा था। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें