सोमवार, 27 अक्तूबर 2014

फंदे से झूला थाना प्रभारी, फिर सिर में दागी गोली

छत्तीसगढ़ के महासमुन्द जिले के सरायपाली थाने के प्रभारी केके नाग ने गुरूवार देर रात थाना परिसर में स्थित आवास में फंासी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी पर दो दिन पहले वहां पदस्थ एक महिला सिपाही ने महासमुन्द के पुलिस अधीक्षक से गुरूवार को मिलकर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। इस शिकायत की जानकारी मिलने के बाद से वह दुखी और काफी परेशान थे। उन्होंने स्वच्छता दिवस कार्यक्रमों में दिन में हिस्सा लिया और इसकेबाद देर शाम देवी मन्दिर जाकर दर्शन भी किया। 

police officer commits suicide in mahasamund chhattisgarh

वहां से वह सीधे अपने आवास पर चले गए, जहां पर फांंसी लगाई और अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली। जब काफी देर तक वह थाने नहीं आए तब स्टाफके लोग उन्हें बुलाने गए लेकिन आवास का दरवाजा नहीं खुला। खिड़की से जब झांककर देखा गया तो शव फांसी पर लटका पाया गया।

घटना की जानकारी तत्काल आला पुलिस अधिकारियों को दी गई। पुलिस अधीक्षक एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने शुक्रवार को थाने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस अधिकारियों ने आत्महत्या के कारणों के बारे में कोई जानकारी होने से इंकार किया लेकिन माना जा रहा है कि छेड़छाड़ की शिकायत से दुखी होकर थाना प्रभारी ने आत्महत्या की। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें