बुधवार, 8 अक्तूबर 2014

बागपत:बेटे ने बाप की गर्दन काट कर कहा 'लो मना दी तुम्हारी ईद'

बागपत: उत्तरप्रदेश के बागपत जिले में एक कलयुगी बेटे ने बाप से मामूली बात पर हुई कहासुनी में सारी हदें पार कर दीं। दरअसल एक बुजुर्ग बाप का कसूर सिर्फ इतना ही था कि वह अपने जवान बेटे को कमाने के लिए बोल रहा था।
बेटे ने बाप की गर्दन काट कर कहा 'लो मना दी तुम्हारी ईद'
जानकारी के अनुसार नूर मोहम्मद (45) ऊंट बोगी चलाकर परिवार का गुजारा करता था। उसके 4 बेटे और 5 बेटियां हैं। उनमें से दूसरे नंबर का बेटा ऐसा था जो  अावारा घूमता रहता था। रात को देरी से घर आता था और कोई काम नहीं करता था। एक दिन नूर मोहम्मद ने उसे सही रास्ते पर लाने के लिए उसे काफी देर समझाया।

बस इतनी सी बात पर उनमें कहासुनी बढ़ गई। नूर मोहम्मद ने अपने बेटे सनव्वर को थप्पड़ मार दिया। उस वक्त तो वह गुस्से में चुपचाप चला गया। दूसरी तरफ नूर मोहम्मद का परिवार ईद उल जुहा की तैयारी में लगा था। बच्चों के लिए बाजार से नए कपड़े लाए गए थे। सुबह तक घर में खुशनुमा माहौल था। लेकिन गुल सनव्वर को जब उसके बाप ने थप्पड़ मार दिया तो माहौल बदल गया।

उसने थप्पड़ को अपना अपमान समझा और मन ही मन बदला लेने की ठान ली। लेकिन जब वह दोपहर करीब अढाई बजे घर आया तो उसने देखा कि उसका बड़ा भाई नानू एक कमरे में लेटा था। उसका बाप बाहर चारपाई पर सोया था। सनव्वर ने चुपके से आकर कुल्हाड़ी से सो रहे पिता की गर्दन पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इंस्पेक्टर कोतवाली के.एम. दोहरे ने बताया कि उसने अपने अब्बा की हत्या के बाद कुल्हाड़ी को हाथ में उठाया और भाभी की ओर फैंक दिया। पूरा परिवार सन्न रह गया। तभी सनव्वर बोला, लो मैंने तुम्हारी ईद मना दी, अब कर लो तैयारी। वहीं बाप की हत्या करने के आरोपी बेटे की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें