शुक्रवार, 10 अक्तूबर 2014

बीकानेर 50 हजार रूपए घूस लेते पटवारी को रंगेहाथ दबोचा

बीकानेर। भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो के दल ने गंगानगर जिले के पदमपुर क्षेत्र में एक पटवारी को गुरूवार को 50 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। 
ब्यूरो की गंगानगर चौकी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पृथ्वीसिंह ने बताया कि क्षेत्र की चक 5 एलएनपी निवासी जसविंदर सिंह ने अपनी 10 बीघा कृषि भूमि के नामांतरण के लिए चक 36 आरबी के पटवारी दयाराम गोदारा से सम्पर्क किया तो उसने चार लाख रूपए की रिश्वत की मांग की। 
patwari arrested for taking bribe in ganganagar
उन्होंने बताया कि कई चक्कर लगाने के बावजूद दयाराम गोदारा नहीं माना तो जसविंदर ने इसकी शिकायत ब्यूरो की गंगानगर चौकी में की। सिंह ने बताया कि शिकायत का सत्यापन कराने पर दयाराम के तीन लाख रूपए लेने पर सहमत होने की पुष्टि हो गई। तब ब्यूरो ने अपना जाल बिछाते हुए जसविंदर सिंह को पहली किस्त के रूप में 50 हजार रूपए देकर अपराह्न करीब चार बजे पदमपुर में बस अड्डे के नजदीक सरकारी कालोनी में स्थित दयाराम के घर भेजा। 

वहां जसविंदर सिंह ने दयाराम को रकम देकर ब्यूरो के दल को इशारा कर दिया। दल ने उसी समय दबिश देकर दयाराम से रिश्वत की राशि बरामद कर ली। उन्हाेंने बताया कि पटवारी दयाराम को शुक्रवार को गंगानगर में विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें