सोमवार, 1 सितंबर 2014

चेन्नई।"हैवान" डीएसपी बाप! प्रेमी के बारे में बताया तो लोहे की गर्म रॉड़ से दागा -


चेन्नई। रेलवे पुलिस के डीएसपी और उसकी पत्नी के खिलाफ अपनी ही बेटी को लोहे की रॉड़ से दागने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उनकी 24 वर्षीय बेटी ने जब उन्हें अपने प्रेमी से शादी की बात कही तो वे आग बबूला हो गए और उन्होंने उसे कमरे में बंद करके क्रिकेट बैट से पीटा और लोहे की रॉड़ से उसके शरीर को दागा। पीडिता ने अपने परिवार वालों से प्रेमी से शादी करने की अनुमति मांगी थी। अस्पताल में बहन और नौकरानी द्वारा भर्ती कराए जाने के बाद पीडिता ने पुलिस में अपने ही माता-पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने पीडिता की शिकायत के आधार पर तमिलनाडू के त्रिरूची में कार्यरत राजकीय रेलवे पुलिस के डीएसपी डानावेल और उनकी पत्नी के खिलाफ अपनी बेटी की बर्बरता से पिटाई करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।
DSP Assaults Techie Daughter With Cricket Bat

सूत्रों के मुताबिक पीडिता चेन्नई की एक आईटी कंपनी में काम करती है। वह अपने स्कूल के दिनों के दोस्त के साथ परिवार वालों के विरोध के बावजूद कई सालों से रिलेशन में थी। गुरूवार को उसने अपने प्रेमी और उसके परिवार वालों को अपने परिवार वालों से मिलाने के लिए बुलाया था। वहां पीडिता ने अपने माता-पिता से अपने प्रेमी के साथ शादी की अनुमति मांगी, लेकिन पीडिता के पिता ने प्रेमी के परिवार को वहां से चले जाने के लिए कहा और कहा कि वह अपनी बेटी की शादी आपके बेटे से नहीं करेंगे। लड़के के परिवार वालों के जाने के बाद डीएसपी और उसकी पत्नी ने पीडिता को एक कमरे में बंद करके क्रिकेट बैट से पीटा। इसके साथ ही उसके शरीर को गर्म लोहे की रॉड़ से भी दागा। पीडिता के सिर, टखने, पैरों और कुल्हों में गंभीर चोट आई है।

अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद लड़की ने अपने परिजनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी डीएसपी है इसलिए इसकी जांच एडिशनल डीएसपी को सौंपी गई है। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें