बुधवार, 3 सितंबर 2014

भरतपुर।प्रेमिका ने प्रेमी को बाजरे के खेत में बुलाकर मरवा डाला -

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर जिले के रूदावल थाना क्षेत्र के नदीगांव में गत दिनों मिले एक शव की गुत्थी को सुलझा लिया है। मामले में पुलिस ने एक नाबालिग पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है।
a man murdered by husband and wife in bharatpur


पुलिस के अनुसार, प्रेम प्रसंग के चलते एक नाबालिग पति-पत्नी द्वारा प्रेमी युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने शव की गुत्थी को सुलझाते हुए बुधवार को हत्या के आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पत्नी हाल ही में अपने पीहर से ससुराल आई थी।

पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या करने वाले पति-पत्नी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया। थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि विवाहिता के नंदबई थाना क्षेत्र के गांव करीली निवासी युवक राजपाल जाटव से शादी से पूर्व संबंध थे।

विवाहिता की नदी गांव निवासी एक युवक से 16 फरवरी 2010 को शादी हुई थी। करीब पांच महीने पूर्व अप्रैल में शादी के बाद वह पहली बार ससुराल आई थी।

उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी उसके पति को होने के बाद वह पत्नी पर शक करने लगा। उसने उसके मोबाइल में दोनों की बातें रिकॉर्ड करना शुरू कर दी। सूत्रों ने बताया कि पति ने पत्नी पर दबाव बनाकर पूरी जानकारी ले ली तथा राजपाल को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

कपल ने गत 19 अगस्त को करीली के युवक के मोबाइल पर सम्पर्क कर राजपाल से बात की तथा जयपुर की एक कारखाने में नौकरी लगवाने की बात कहकर राशनकार्ड, आवश्यक कागजात एवं पांच हजार रूपए लेकर नदी गांव बुलाया।

मृतक 23 अगस्त को सभी सामान एवं साढे पांच हजार रूपए लेकर पहुंच गया और विवाहिता उसे गांव के बाहर एक बाजरे के खेत में ले गई। वहां उसके पति ने चाकू के वार से युवक की हत्या कर दी। आरोपियांंंें की उम्र क्रमश: 17 व 16 साल है। चार साल पूर्व इनकी शादी हुई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें