सोमवार, 1 सितंबर 2014

गंगानगर मे वायुसेना अधिकारी संदिग्धावस्था में गिरफ्तार -

श्रीगंगानगर। जिले के सीमावर्ती अनूपगढ़ क्षेत्र में रविवार रात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर रैंक के अधिकारी को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया है। सूत्रों ने सोमवार को बताया कि पाकिस्तान सीमा पर स्थित कैलाश चौकी के पास बल के जवानों ने एक व्यक्ति को संदिग्धावस्था में देखकर उससे पूछताछ की तो उसने खुद का नाम शशांक शेखर बताते हुए अम्बाला में विंग कमांडर के रूप में पदस्थ होना बताया। IAF officer arrested by BSF in Rajasthan`s Ganganagar district
सूत्रों के मुताबिक, तलाशी लेने पर उसके जूतों में छुपाया पासपोर्ट मिला। इसके अलावा कुछ कागजात भी बरामद हुए। सूत्रों ने बताया कि बल ने सोमवार दोपहर उसे स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया है। इसकी जानकारी मिलते ही खुफिया एजेंसियों के अधिकारी भी वहां पहुंच गए और उससे पूछताछ कर रहे हैं।

सूत्रों ने बताया कि उस पर जासूसी में लिप्त होने का संदेह किया जा रहा है। गंगानगर के पुलिस अधीक्षक हरि प्रसाद शर्मा ने बताया कि उससे पूछताछ में हासिल जानकारी की पुष्टि की जा रही है। उधर रक्षा सूत्रों ने शशांक शेखर के विंग कमांडर होने की पुष्टि करते हुए बताया कि वह अम्बाला में पदस्थ है और लम्बे समय से मतिभ्रम बीमारी से पीडित है। सूत्रों ने बताया कि सेना की ओर से भी जांच की जा रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें