मंगलवार, 16 सितंबर 2014

मांगने आई थी दुआ बदले में मिला ऐसा दर्द कि...

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक महिला से बाबा द्वारा शर्मनाक हरकत करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बेलमुंडी गांव में एक मोहम्मद अली खान (75 वर्ष) नाम का बाबा रहता है। वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। पिछले कुछ सालों में वह एक चुचुहियापारा गणेश नगर की एक मस्जिद में रहता है। वह आस-पास के लोगों के घरों में जाकर झाड़-फूंक का काम करता है और ताबीज भी बेचता है। मांगने आई थी दुआ बदले में मिला ऐसा दर्द कि...
दरअसल शनिवार की दोपहर को वह बाबा बेलमुंडी गया था। वहां वह एक व्यक्ति के घर में बैठ गया और उसके घरवालों को ताबीज दिखाने लगा। इस परिवार की 35 वर्षीय एक महिला का 16 साल का बेटा है। इसके बाद उसके कोई बच्चा नहीं हुआ। बाबा पर भरोसा कर उसने संतान के लिए दवा मांगी। इसी दौरान बाबा ने कहा कि उसका अकेले में इलाज करना पड़ेगा। कमरे में मौजूद लोगों को बाबा ने बाहर जाने को कहा। इसके बाद उसने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और इलाज के बहाने महिला से छेड़खानी करनी शुरू कर दी। 

इसी दौरान महिला के जेठ का बेटा घर पहुंचा। दरवाजा बंद देखकर उसे शक हुआ। वह सीधे छत के कमरे में गया। वहां से नीचे वाले कमरे की सीढ़ी के सहारे नीचे उतरा तो उसने देखा कि बाबा उसकी चाची से छेड़खानी कर रहा था। उसने धीरे से दरवाजा खोला और घर के बाकी सदस्यों को बुला लिया। बाबा की पोल खुलने पर परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई की। बाद में उन्होंने बाबा को पुलिस के हवाले कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें