गुरुवार, 11 सितंबर 2014

पुलिसकर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप, लोगों ने की जमकर की धुनाई -

जयपुर। राजधानी के सोडाला थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी को गुरूवार सवेरे हवा सड़क के पास लोगों ने बुरी तरह से पीटा। people beating a policeman in jaipur
आरोप था कि नशे में धुत सिपाही ने एक महिला से छेड़छाड़ की है। बाद में पुलिस पीसीआर ने सिपाही को उठाया और उसे थाने लाया गया।

गुस्साए लोगों ने सोडाला थाने पर भी हंगामा किया। सवेरे पौने दस बजे हुई इस घटना के बाद दोपहर तक सोडाला थाने के पुलिसकर्मी तथाकथित सिपाही को बचाते रहे और उसका नाम उजागर नहीं किया।

हवा सड़क के दुकानदारों के अनुसार सवेरे पौने दस बजे एक पुलिसकर्मी ने एक महिला से छेड़छाड़ की थी। बाद में महिला और अन्य लोगों ने सिपाही को पीटा और उसकी वर्दी फाड़ दी।

स्थानीय दुकानदारों के अनुसार सिपाही शराब के नशे में था। बताया जा रहा है कि पीडित दंपत्ति और पुलिसकर्मी की मोटर साइकिलों की भिड़ंत हो गई थी, जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया। महिला का आरोप है कि इस दौरान पुलिसकर्मी ने उससे अभद्रता की।

डीसीपी दक्षिण रवि दत्त गौड़ ने बताया कि सोडाला क्षेत्र में झगड़े के बाद एक पुलिसकर्मी से स्थानीय लोगों के द्वारा मारपीट की बात सामने आई है। मामले में एक महिला ने पुलिसकर्मी पर अभद्रता व छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।


-  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें