मंगलवार, 2 सितंबर 2014

पाली। यमराज बनी कार, बच्चे समेत दंपत्ती को कुचला

पाली। राजस्थान के पाली जिले में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-65 पर एक कार ने सड़क पार कर रही दम्पत्ती और उनके बच्चे को टक्कर मार दी। इससे तीनों की मौत हो गई। मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवक की उपचार में देरी के चलते मौत हो गई। Car hits travellers, couple including child killed
जानकारी के अनुसार जिले के खारड़ा के पास रामपुरा गांव के रहने वाले दम्पत्ती कोयला बनाने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे महिला और उसके बेटे की मौके पर मौत हो गई। जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। घायल युवक कई देर तक घटनास्थल पर ही पड़ा रहा, इस दौरान लोगों ने वहां से गुजर रहे वाहनों को भी रोकना चाहा लेकिन कोई रूका नहीं। जबकि एंबुलेंस भी काफी देर बाद आई। इसी बीच उसे ट्रोले से पाली के बांगड़ अस्पताल भिजवाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना से गुस्साएं लोगों ने रास्ते पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे तक राजमार्ग बंद रहा।सूचना मिलने पर पहुंचे उपखंड अधिकारी जब्बर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाया और जाम खुलवाया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें