गुरुवार, 4 सितंबर 2014

दौसा।"बहन के हों हाथ पीले, इसलिए करने लगी जिस्म का सौदा" -

दौसा। पुलिस ने बुधवार रात भांकरी रोड स्थित एक होटल से धनावड़ ग्राम पंचायत सचिव सहित तीन लोगों को वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया है।
Sex racket busted in dausa rajasthan

इसके अलावा वेश्यावृत्ति के लिए कमरा देने पर होटल प्रबंधक को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने युवती के पास से 1500 रूपए भी बरामद किए हैं। सदर थाना पुलिस ने गुरूवार सुबह आरोपितों को महिला थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने मामला दर्जकर युवती के बयान दर्ज किए। इसके बाद दोपहर में चारों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

सीओ तारासिंह भादोरिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित ऊकरूंद निवासी व धनावड़ ग्राम पंचायत सचिव अशोक बैरवा, उसका दोस्त बीरासना निवासी लक्ष्मण बैरवा व युवती कोलकाता निवासी हाल विश्वकर्मा जयपुर है।

इसी प्रकार होटल प्रबंधक रणजीतसिंह रापजूत को भी गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि रात को ग्राम पंचायत सचिव व उसके दोस्त के भांकरी रोड स्थित अरावली होटल के कमरा नम्बर 207 में वेश्यावृत्ति करने की सूचना मिली थी।

इस पर उन्होंने सदर थाना प्रभारी मुनीन्द्रसिंह के साथ होटल में दबिश देकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

मजबूरी में अपनाया देह व्यापार का धंधा
गिरफ्तार युवती ने पुलिस को बताया कि वह कोलकाता की रहने वाली है। उसके पिता सालों पूर्व उसे, छोटी बहन व मां को छोड़कर चले गए। ऎसे में परिवार के पेट पालने की जिम्मेदारी उस पर आ गई।

वह एक माह पूर्व ही जयपुर आई थी। छोटी बहन की शादी व परिवार का पेट पालने के लिए ही उसने देह व्यापार का धंधा अपनाया था। आरोपित ने साढ़े चार हजार रूपए में सौदा तय किया था। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें