बुधवार, 24 सितंबर 2014

जिस्मफरोशी के लिए ग्राहक का कर रहे थे इंतजार, पुलिस ने दबोचा



जयपुर। राजधानी जयपुर के जालूपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार रात को वेश्यावृत्ति के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दलाल दंपती सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।




पुलिस ने बताया आरोपी दलाल करीब 25 साल से फरार चल रहा था और शहर के करीब एक दर्जन थानों में उसके विरूद्ध पीटा एक्ट, पीपीडी एक्ट और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है। आरोपी से थाने में गहनता से पूछताछ की जा रही है।




डीसीपी उत्तर अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तारी आरोपी राजेंद्र अग्रवाल (50) के विरूद्ध भी कोर्ट से वारंट जारी है। बीती रात करीब नौ बजे वनस्थली मार्ग पर आरोपियों के ग्राहक के इंतजार में खड़े होने की सूचना मिली थी। इस पर एसीपी के नेतृत्व में टीम को भेजकर आरोपियों को पकड़ा गया।
jaipur police busted sex racket in jalupura jaipur


पुलिस ने बताया कि करीब साढ़े नौ बजे आरोपियों के पास बोगस ग्राहक भेजा गया था। आरोपियों से करीब 1000 रूपए में सौदा तय हो गया था और एक युवती को वह साथ भेज रहे थे। इशारा मिलते ही पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया।




पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा में किराए पर रहने वाले राजेंद्र अग्रवाल उनकी पत्नी पूजा अग्रवाल (45), कूच बिहार निवासी माणिक चंद करतार, कोलकाता निवासी सद्दाम और कोलकाता निवासी सरस्वती दास उर्फ पूजा (28) को गिरफ्तार किया गया है।




प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि सद्दाम लड़कियां सप्लाई करता था। आरोपी राजेंद्र के विरूद्ध एक दर्जन के करीब मामले सामने आए हैं, थानों से रिपोर्ट मांगी गई है। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें