मंगलवार, 9 सितंबर 2014

"हाफिज सईद का सिर काट लाओ, 5 करोड़ का इनाम पाओ"

लखनऊ। शिया मुसलमानों के बीच काम करने वाले संगठन आल इंडिया हुसैनी फंड ने आतंकवादी संगठन जमात उद दावा के सरगना और मुंबई हमलों का मास्टरमांइड हाफिज सईद का सिर कलम करने वाले को 5 करोड़ रूपए इनाम देने की घोषणा की है। 5 cr bounty on five terror heads including hafiz saeed
संगठन के महासचिव सैयद हसन मेंहदी ने बताया इसके लिए बाकायदा पोस्टर जारी किया गया है। शिया बाहुल्य क्षेत्र पुराने लखनऊ में लगे पोस्टरों के मुताबिक, संगठन ने हाफिज सईद के साथ ही आतंकी मुल्ला उमर, आईएसआईएस के अबू बर्क बगदादी और सैयद सलाउद्दीन के सिर पर भी पांच करोड़ रूपए का इनाम रखा है।

दूसरी ओर शिया धर्मगुरू मौलाना कल्बे जव्वाद ने इस घोष्ाणा से अपने को किनारे कर लिया है। मौलाना कल्बे जव्वाद का कहना है कि वह लड़का अखबार में आने के लिए ऎसी घोष्ाणाएं कर रहा है। उसे बताना चाहिए कि यदि कोई इन आतंकियों का सिर कलम कर दे तो वह पांच करोड़ रूपए कहां से लाएगा।

हुसैनी फंड का अपनी घोषणा के पीछे तर्क है कि इन आतंकियों ने इराक, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और भारत में आतंकवाद फैलाया है। औरतों-बच्चों का कत्ले आम किया है। साथ ही धर्मस्थलों और इमामबाड़ों को ध्वस्त किया है, इन्हे सजा तो मिलनी ही चाहिए।

मेंहदी ने कहा कि मुल्ला उमर दुनिया को अमन और शांति का पैगाम देने वाले देश के खिलाफ वीडियो जारी कर धमकी दे रहा है। इस्लाम के नाम पर जो संगठन दुनिया मे दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं उनके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें