मंगलवार, 23 सितंबर 2014

मां ने किया वेश्‍यावृत्‍त‍ि के लिए मजबूर, 18 की उम्र तक 1800 लोगों के साथ बनाने पड़े संबंध

मां ने किया वेश्‍यावृत्‍त‍ि के लिए मजबूर, 18 की उम्र तक 1800 लोगों के साथ बनाने पड़े संबंध

लंदन: ब्रिटेन में एक लड़की को अपनी मां के दबाव में 1800 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर होना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एनाबेल फॉरेस्‍ट (असली नाम नहीं) की मां अपने एक साथी के साथ मिलकर सेक्‍स पर आधारित एक पंथ चलाती थी। फिलहाल, 34 वर्ष की हो चुकीं फॉरेस्‍ट ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में वेल्‍स ऑनलाइन नाम की वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में बताया है। इसके अलावा, अपने यौन शोषण के दर्दनाक अनुभवों को उन्‍होंने अपनी किताब The Devil on the Doorstep: My Escape from a Satanic Sex Cult में भी सामने रखा है।
मां ने किया वेश्‍यावृत्‍त‍ि के लिए मजबूर, 18 की उम्र तक 1800 लोगों के साथ बनाने पड़े संबंध
(फोटो: पीड़‍ित महिला की मां जैक्‍लीन मार्लिंग और उसका साथी कॉलिन बेटली। बच्‍चों के यौन शोषण के मामले में ये दोनों 2011 से ही जेल में हैं। )

एनाबेला ने वेल्‍स ऑनलाइन को बताया कि उन्‍होंने 7 साल की उम्र में अपनी मां को किसी दूसरे व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाते देखा। जब वह 11 साल की हुईं तो उनके साथ बलात्‍कार किया गया। इसके तीन साल बाद अपनी मां के साथ उन्हें जबरन ग्रुप सेक्‍स में शामिल होने पर मजबूर किया गया।

किताब में फॉरेस्‍ट ने लिखा है कि इस तरह के वाकयों के बाद उनकी मां पूछती थीं कि क्‍या उसने एन्जॉय किया और उन्‍हें मजबूरी में 'हां' कहना पड़ता था। उनकी मां जिस पंथ की अनुयायी थीं, उसके लिए पैसे जुटाने के लिए उन्‍हें वेश्‍यावृत्‍त‍ि का पेशा अपनाना पड़ा और 18 साल की उम्र होने तक उन्होंने 1800 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाया। उन्‍होंने किताब में यह भी लिखा है कि दिन में वह एक आम स्‍कूली लड़की की तरह रहती थीं, लेकिन रात में उनके साथ सेक्‍स स्लेव्स की तरह बर्ताव होता था। मां का साथी बेटली पड़ोसियों को अपने घर पर आमंत्रित करता था, जिसके बाद उनके जैसे कई बच्‍चों का यौन शोषण किया जाता था। 

मां के दबाव में 18 की उम्र तक 1800 लोगों के साथ करना पड़ा सेक्‍स
(पीड़‍ित महिला की मां जैक्‍लीन मार्लिंग।)

मां को हो चुकी है सजा
एनाबेल फॉरेस्‍ट की मां जैक्‍लीन मार्लिंग और उसका पार्टनर कॉलिन बेटली बच्‍चों के यौन शोषण के अपराध में 2011 से जेल में हैं। इन दोनों ने कार्मेंथेशायर स्थित अपने घर पर इस अपराध को अंजाम दिया था। बेटली की पत्‍नी इलेन को भी एक बच्‍चे और सेक्‍स वर्कर का शारीरिक शोषण करने का दोषी ठहराया गया था। दो बच्‍चों की मां फॉरेस्‍ट ने कहा है कि उनकी मां एक बुरी महिला हैं और वह उसे कभी माफ नहीं करेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें