शनिवार, 9 अगस्त 2014

भाई के सामने बहन बाहर गिरी, ट्रेन नहीं रूकी

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में चलती ट्रेन से एक युवती गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि ट्रेन में आपात स्थिति के लिए लगी जंजीर खींचने के बावजूद ट्रेन नहीं रूकी। woman falls from train in chittorgarh
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोटा से रतलाम जाने वाली यमुना ब्रिज-रतलाम पैसेंजर ट्रेन से नीमच जाने के लिए चित्तौड़गढ़ के उपनगर चंदेरिया निवासी संगीता नायक अपने भाई मुकेश के साथ चित्तौड़गढ़ से ट्रेन से रवाना हुई।

ट्रेन यहां से करीब पन्द्रह किलोमीटर दूर सतखंडा ग्राम के समीप थी तो युवती लघुशंका कर जब गेट के पास लगे वॉस बेसिन में हाथ धो रही थी तो अचानक लगे झटके से वह नीचे गिर गई और उसे गिरते देख यात्रियों एवं युवती के भाई ने जंजीर खींची लेकिन ट्रेन नहीं रूकी।

इस बीच ट्रेन घटनास्थल से पन्द्रह किलोमीटर दूर निम्बाहेडा स्टेशन आकर रूकी तब गार्ड को सूचना दिए जाने पर शम्भुपुरा स्टेशन पर सूचना दी गई तो घायल युवती को वहां से रवाना हुई एक मालगाड़ी में निम्बाहेडा लाया गया और अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे मुर्छित अवस्था में चित्तौड़गढ़ रैफर कर दिया। युवती के सिर, हाथ, मुंह व पैरों पर गंभीर चोटें आई हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें