गुरुवार, 7 अगस्त 2014

किरोड़ी लाल की भाजपा में होगी वापसी!

जयपुर। राजपा के प्रदेश संयोजक डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने बुधवार को नई दिल्ली में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। coming days kirodi lal meena may rejoin bjp
इसके बाद किरोड़ी के भाजपा में वापसी की चर्चा शुरू हो गई है। किरोड़ी ने वापसी पर खंडन नहीं करते हुए कहा कि सम्मानजनक वापसी होती है तो वह विचार करेंगे।

जानकारी के अनुसार किरोड़ी लाल मीणा सोमवार को नई दिल्ली गए थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने वित्त मंत्री अरूण जेटली और अन्य भाजपा नेताओं से संपर्क किया।

इसके बाद बुधवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले। हांलाकि दोनों की मुलाकात ब्यौरा नहीं मिल पाया है, लेकिन इसके बाद राजनीतिक हलकों में मीणा की भाजपा मे वापसी की चर्चाएं शुरू हो गई।

राजनाथ से मिलने के बाद किरोड़ी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि वो कभी घर से बाहर गए ही नहीं, उन्हें निकाला गया था। इस दौरान उनसे यूपीए चेयरमैन सोनिया गांधी व उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मुलाकात की, लेकिन वो कांग्रेस में नहीं गए।

उनकी वैचारिक सोच संघ के स्वंयसेवक है। उन्होंने कहा सम्मान जनक तरीके से उनकी वापसी पर कुछ होता है तो वे तैयार है और राजनीतिक में कुछ भी हो सकता है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों से पहले किरोड़ी लाल मीणा ने नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी। इसके बाद भाजपा में वापसी में आने की अटकलें लगने लगी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें