गुरुवार, 7 अगस्त 2014

अबोहर प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी ने ही प्रेमिका को गोली से उड़ाया

अबोहर। अबोहर व आसपास के क्षेत्रों में इन दिनों हत्या के मामलो में बढोतरी हो रही है।
cold blooded murder of a woman by his lover at abohar area of ganganagar in rajasthan

ताजा मामले में गोबिंद नगरी निवासी एक महिला को उसके ही प्रेमी ने दिन दिहाड़े गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के बाद आरोपी फरार है। उसे पकड़ने के लिए सभी जगह अलर्ट जारी कर दिया गया है।

लंबे अर्से से प्रेम प्रसंग चल रहा था
जानकारी के अनुसार, न्यू गोबिंद नगरी निवासी शालू का यहीं के निवासी समना के साथ पिछले लंबे अर्से से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ माह पूर्व में समना दिल्ली में रहने के लिए चला गया और शालू अपने परिवार वालों के साथ ही व्यस्त रहने लगी।

सूत्रों ने बताया कि कुछ दिन पहले समना अबोहर आया तो उसने शालू से मिलने की कोशिश की लेकिन उनके परिवारवालों ने समना को उससे मिलने नहीं दिया तो वह वहां से वापस दिल्ली चला गया।

छाती में मारी गोली
सूत्रों ने बताया कि समना करीब दो दिन पूर्व फिर दिल्ली से अबोहर आया तो उसने शालू के मिलने के लिए उसके घर के ईद गिर्द उस पर नजर रखनी शुरू कर दी।

शालू घरों में साफ-सफाई का काम करती थी। गुरूवार को जैसे ही शालू घर का काम निपटाकर काम पर जा रही थी। वह घर कुछ दूरी पर ही पहुंची थी कि समना ने उसको घेर लिया।

जहां पर उन दोनों में कुछ कहासुनी हुई और समना ने अपनी जेब से रिवालवर निकालकर उसकी छाती में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग और मृतका के परिजन वहां एकत्र हो गए। उन्होंनें इस बात की सूचना पुलिस को दी।

आरोपी की तलाश में अलर्ट जारी
सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बरजिंदर सिंह पुलिस जाप्ता सहित मौके पर पहुंचे और घटना को गंभीरता को देखते हुए इसकी सूचना डीएसपी जगदीश विश्नाई को दी।

पुलिस ने पूछताछ के लिए समना की मां रामबेटी को हिरासत में लेकर उसके घर से उसकी कुछ तस्वीरें लेकर आसपास के क्षेत्रों के बस स्टेंड, रेलवे स्टेशन, पर भेज दीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें