शुक्रवार, 8 अगस्त 2014

बाड़मेर गांधव में स्थित बाड़मेर गोल्डन सर्विस पैट्रोल पम्प की डकैती का खुलासा दो गिरफ्तार



बाड़मेर गांधव में स्थित बाड़मेर गोल्डन सर्विस पैट्रोल पम्प की डकैती का खुलासा दो गिरफ्तार


बाड़मेर गत दिनों  रात्री में गांधव स्थित बाड़मेर गोल्डन सर्विस स्टेषन नामक पेट्रोल पम्प पर हुई डकैती की घटना के प्रकरण का खुलासा करने में बाडमेर पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

जिले मे पूर्व की अपराध प्रकृति से हटकर हुई इस गम्भीर व सनसनीखेज घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए जिला पुलिस अघीक्षक श्री हेमन्त कुमार शर्मा के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाडमेर श्री रघुनाथ गर्ग एवं अति0 पुलिस अधीक्षक बालेातरा श्री महेष मीणा, वृताधिकारी गुड़ामालानी श्री रमेष चन्द मीणा ने घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण कर पीडि़तो से घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त कर प्रकरण में लिप्त अपराधियों का पता लगाने के लिए वृताधिकारी गुडामालानी श्री रमेष कुमार मीणा के नेतृत्व मे श्री देवाराम चैधरी नि.पु. थानाधिकारी गुडामालानी, श्री देवीचन्द उ.नि. थानाधिकारी धोरीमन्ना, श्री राजेन्द्रसिह उ.नि. थानाधिकारी गिडा, श्री उम्मेदसिह उ.नि. थानाधिकारी आरजीटी रावली नाडी, श्री राजेन्द्रसिह उ.नि. थानाधिकारी सिणधरी का एक विषेष दल गठित किया गया। दल द्वारा घटना के बारे मे सभी बारीक जानकारियाॅ जुटाकर पेट्रोल पम्प पर वर्तमान एव पूर्व में कार्यरत कर्मियों से गहनता से पूछताछ की गई तो शक की सुई पेट्रोल पम्प के पूर्व कर्मचारी भजनलाल पुत्र नारायणाराम विष्नोई निवासी बाछला पुलिस थाना सेडवा बाडमेर की तरफ जाने से उससे गहनता से पूछताछ की गई तो उसने उक्त डकैती घटना का सारा राज उगल दिया। भजनलाल से मिली जानकारी पर उसके साथियों की धरपकड हेतु दबिषें दी गई जिससंे उसके एक अन्य साथी उम्मेदाराम पुत्र फुसाराम जाति जाट निवासी कपूरडी को गिरफ्तार किया गया एवं शेष 4 फरार अपराधियों को नामजद किया गया जिनकी गिरफ्तारी एवं लूटे गये माल व नकदी एवं घटना में प्रयुक्त वाहन की बरामदगी के लिए सघन प्रयास जारी है।
उक्त घटना में डकैतों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर कपड़े बांधे एवं आंखो पर कालें चष्में, हाथों मे दस्तानें पहन रखे थे तथा घटना के दौरान मोबाईल का प्रयोग भी नही किया गया। इस वारदात में लिप्त सुरेष जाट सिरोही जिले में एनडीपीएस एक्ट के अपराध में पूर्व से ही वांछित चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें