शनिवार, 9 अगस्त 2014

मोदी ने कहा की मुझे जसवंत सिंह सकुशल चाहिए। कितने दिन में ठीक करोगे ,

मोदी  ने कहा की मुझे जसवंत सिंह सकुशल चाहिए। कितने दिन में ठीक करोगे ,


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार शाम को पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता जसवंत सिंह को देखने धौला कुआं स्थित आर्मी रिसर्च ऐंड रेफरल हॉस्पिटल पहुंचे। मोदी बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक को संबोधित करने के तुरंत बाद हॉस्पिटल के लिए रवाना हुए। मोदी ने डॉक्टरों से जसवंत सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जाना।मोदी ने रेफरल अस्पताल के डायरेक्टर लेफ्टिनेंट जनरल नारायण को कहा की मुझे जसवंत सिंह सकुशल चाहिए। कितने दिन में ठीक करोगे ,मोदी का रुख देख एक बरगी निदेशक घबरा गए। 


Jaswant Singh


जसवंत सिंह अभी कोमा में हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। सुबह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी जसवंत सिंह का हाल जानने के लिए हॉस्पिटल गए थे। जसवंत सिंह गुरुवार देर रात घर में बाथरूम जाते वक्त फिसलकर गिर गए थे और उनकी सिर में गहरी चोट आई थी।

रक्षा मंत्रालय ने उनकी हालत को लेकर शनिवार को ताजा जानकारी देते हुए कहा कि सिंह न्यूरोसर्जन और क्रिटिकल केयर एक्सपर्ट्स की एक टीम की लगातार निगरानी में हैं। रक्षा मंत्रालय के अनुसार पूर्व केंद्रीय मंत्री अब भी कोमा में हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। 76 वर्षीय पूर्व रक्षा मंत्री को गुरुवार रात करीब 11 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें