बुधवार, 27 अगस्त 2014

हिसार।भिवानी में पकड़ा गया घर से फरार प्रेमी जोड़ा

हिसार। हरियाणा के हिसार जिले में सातरोड गांव से फरार प्रेमी जोड़े को भिवानी रेलवे स्टेशन पर काबू कर लिया। आरपीएफ पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। दोनों बारहवीं कक्षा के विद्यार्थी हैं और दलित समाज से ताल्लुक रखते हैं। hisar lovers trapped by railway police in bhiwani
घटना सोमवार तड़के करीब डेढ़ बजे की है। गहन पूछताछ के बाद रेलवे पुलिस ने दोपहर में दोनों के माता पिता को बुलाया और उन्हें सुपुर्द कर दिया। पुलिस के मुताबिक सातरोड गांव की 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को उसी के गांव का 23 वर्षीय युवक रविवार रात हिसार-जयपुर ट्रेन से भिवानी लेकर आया था। दोनों भिवानी के प्लेट फार्म नंबर दो के समीप पैदल पथ ओवरब्रिज पर बैठे थे और बातें कर रहे थे।

वहीं गश्त लगा रहे रेलवे पुलिस के कांस्टेबल सुरेंद्र राघव ने जब दोनों को देर तक बैठे हुए देखा तो उन्हें शक हुआ। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने उनके फोन नंबर भी गलत बताए, बाद में दोनों सच बता दिया।

आरपीएफ थाना प्रभारी बीपी सैनी ने दोनों के परिजनों के पास फोन किया। उन्होंने बताया कि उनके बच्चे दो दिन घर से लापता हैं और वे उन्हें हिसार में ही तलाश रहे हैं। उनके परिजन थाने पहुंचे। इससे पहले युवती पुलिस को बयान दे चुकी थी। उसके साथी युवक ने उसके साथ कुछ गलत नहीं किया। इस पर पुलिस ने उन दोनों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें