मंगलवार, 12 अगस्त 2014

जयपुर। प्रेमजाल में फंसाकर बनाया धंधेवाली

जयपुर। अशोक नगर एसीपी की टीम ने सोमवार शाम को विधायकपुरी थाने से कुछ दूर होटल हवेली में चल रहे वेश्यावृत्ति का पर्दाफाश कर दो युवती व होटल के केयरटेकर को गिरफ्तार किया।sex racket busted in jaipur
पुलिस कार्रवाई के दौरान एक युवती जोर-जोर से रोने लग गई। पड़ताल में युवती ने बताया कि इस काम के लिए उसके प्रेमी व कथित पति ने फंसाया है।

पुलिस ने उसको सांत्वना दे चुप करवाया और विधायकपुरी थाने ले गई।

गिरफ्तार होटल के केयर टेकर सुंदरलाल ने 60 हजार रूपए प्रति माह में होटल हवेली को किराए से ले रखा है। अशोक नगर एसीपी महेन्द्र सिंह हरसाना ने बताया कि सोमवार शाम को होटल में वेश्यावृत्ति की सूचना मिली।

मामला सही पाए जाने पर दबिश दी गई तो वहां पुणे निवासी पूजा गुप्ता उर्फ मुस्कान पारीक खान (22) और असम निवासी अकानी महाजन (24) को पकड़ा गया। दोनों को रोजाना 6500 रूपए में वेश्यावृत्ति के लिए यहां लाया गया था। चार दिन पहले फ्लाइट से वे जयपुर आई थी।

पढ़ना चाहती थी, लेकिन
पूछताछ में पूजा ने बताया कि अहमदाबाद में बी.कॉम पढ़ने गई थी। वहां पर पूरी फीस नहीं होने पर कॉलेज में एडमिशन नहीं हो सका। वहीं पर उसे शाहरूख और रेहान नाम के युवक मिले।

उन्होंने फीस भरने का आश्वासन दिया और दोस्ती कर ली। कुछ माह बाद शाहरूख ने उससे शादी कर ली और कहा कि उसकी नौकरी छूट गई और खर्चे के लिए रूपए भी नहीं है।

रेहान के जरिए उसे वेश्यावृत्ति में धकेल दिया। उसके बाद वह कई शहरों में वेश्यावृत्ति के लिए गई। उसके रूपए भी शाहरूख ले लेता है। जयपुर वह पहली बार आई थी। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें