रविवार, 3 अगस्त 2014

जयपुर।आसाराम के आश्रम के पास मिला युवती का नग्न शव



जयपुर। राजधानी में स्थित आसाराम आश्रम एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार आश्रम के समीप एक गर्भवती युवती का नग्न शव मिला है। पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

naked body young woman found near asaram ashram in jaipur

युवती के शव की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। आशंका है कि युवती राजस्थान के दूर-दराज इलाके की या राजस्थान से सटे इलाके की भी हो सकती है।




शव मिलने के बाद खो-नागोरिया थाना इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई। शव की जानकारी मिलते ही वक्त बिताए बिना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।




पुलिस के अनुसार युवती की करीब 25 साल की रही होगी। शुरूआती जांच में यह सामने आ गया है कि युवती की हत्या कहीं और की गई है। हत्या को अंजाम देने के बाद उसका शव आश्रम के समीप ठिकाने लगाया गया है।




संबंधित थाने के एसआई रघुवीर सिंह ने बताया है कि युवती का शव चार-पांच दिन पुराना है। शव से बदबू भी आने लगी थी।




स्थानीय लोगों ने बताया कि आश्रम के पीछे से दोपहर बदबू आने के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंचे युवती का नग्न शव वहां पड़ा था।




पुलिस के अनुसार युवती लाल रंग का कुर्ता व मटमैली रंग की सलवार पहने थी। युवती के कपड़े शव के पास बिखरे पड़े थे। युवती गर्भवती थी। इससे पुलिस को अंदेशा है कि हो न हो वो शादीशुदा रही होगी।




युवती की हत्या में एक पहलू और भी सामने आ रहा है। यह भी हो सकता है कि युवती की हत्या प्रेम प्रपंच के चलते की गई हो। वैसे पुलिस ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें