शनिवार, 9 अगस्त 2014

अजमेर।खेत में ले जाकर शराब पिला महिला के साथ गैंगरेप

अजमेर। घर छोड़ने के बहाने लिफ्ट देकर बीती रात तीन युवकों ने एक महिला श्रमिक को ब्यावर रोड स्थित बकरा मंडी के निकट खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।Woman gangraped by three men in Rajasthan
आरोपियों ने पीडिता को जबरन शराब पिलाई और वारदात के बाद उसे अर्द्धनग्न हालत में कीचड़ में पटककर चले गए। पीडिता रातभर वहां बेहोश पड़ी रही।

शुक्रवार सुबह ग्रामीणों की इत्तला पर रामगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीडिता का मेडिकल मुआयना कराया। पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीसांगन की रहने वाली पीडिता मजदूरी करने रोजाना अजमेर शहर आती है। गुरूवार को जब मजदूरी करने पहुंची तो ठेकेदार ने बरसात की वजह से काम बंद होने की बात कहकर उसे लौटा दिया।

पीडिता दौराई में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर चली गई। शाम को साढ़े सात बजे वह दौराई स्थित रेलवे फाटक के निकट सवारी वाहन का इंतजार कर रही थी। इस दौरान मोटरसाइकिल पर एक युवक वहां आया।

उसने पीडिता से कहा कि वह उसे पीसांगन तक छोड़ देगा। पीडिता उस पर भरोसा कर मोटरसाइकिल पर बैठ गई। वह युवक उसे लेकर रवाना हुआ लेकिन बकरा मंडी के निकट वह रेलवे अंडर ब्रिज से होता हुआ खेतों में ले गया। पीडिता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकाकर चुप करा दिया। खेतों में एक कोठरी के बाहर पीडिता को जबरन शराब पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया।

साथियों को बुला फिर हैवानियत
आरोपी युवक ने फोन करके अपने दो साथियों भी बुला लिया। दोनों युवकों के आने के बाद पीडिता नजर बचाकर वहां से भागी। तीनों युवकों ने पीछा किया और रेलवे अंडर ब्रिज के निकट उसे दबोच लिया।

आरोपियों ने पीडिता का मोबाइल और पर्स छीन लिया। इसके बाद कीचड़ में पटक कर पहले आरोपियों ने उसे लात घूंसों से पीटा और फिर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडिता को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी भाग छूटे।

सुबह रेलवे अंडर ब्रिज से गुजर रहे ग्रामीणों की नजर पीडिता पर गई। उन्होंने तुरंत रामगंज थाने पर सूचना दी। थाने से निरीक्षक नानूराम मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीडिता को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मौके से शराब की खाली बोतल तथा पीडिता के कपड़े बरामद किए हैं।

इनका कहना है
आरोपियों के सम्बंध में कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।नानूराम, थानाधिकारी, रामगंज

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें