सोमवार, 4 अगस्त 2014

ग्वालियर यौन उत्पीड़न के आरोप पर बोले जज, दोषी पाया गया तो फांसी को तैयार


ग्वालियर यौन उत्पीड़न के आरोप पर बोले जज, दोषी पाया गया तो फांसी को तैयार



यौन उत्पीड़न के आरोप पर बोले जज, दोषी पाया गया तो फांसी को तैयार
ग्वालियर
यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद मध्य प्रदेश हाई कोर्ट की ग्वालियर बेंच के जज ने कहा कि दोषी पाए जाने पर वह फांसी की सजा के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि ग्वालियर की महिला अडिशनल जज ने हाई कोर्ट के जज पर आइटम सॉन्ग पर डान्स करने के लिए घर बुलाने और इनकार करने पर ग्रामीण इलाके में उनका ट्रांसफर करवाने का आरोप लगाया था।

हाई कोर्ट के जज ने न्यूज चैनल एनडीटीवी से बातचीत में बताया कि उन्होंने इस मामले में मध्य प्रदेश के चीफ जस्टिस को लिख कर कहा कि वह किसी भी कमिटी द्वारा किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं।अडिशनल जज ने 15 जुलाई को इस्तीफा देने के बाद राष्ट्रपति, चीफ जस्टिस और केंद्रीय कानून मंत्री को शिकायत भेजी थी। चीफ जस्टिस आर. एम. लोढ़ा ने कहा कि वह इस मामले पर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और इसके बाद वह उचित कार्रवाई करेंगे।

महिला जज का आरोप है कि शिकायत के लिए उन्होंने मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस से मुलाकात के लिए वक्त मांगा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

महिला जज की शिकायत के मुताबिक, हाई कोर्ट ऐडमिनिस्ट्रेटिव जज ने उनके मोबाइल पर मेसेज भेजकर अपने घर पर आइटम सॉन्ग पर डान्स करने के लिए बुलाया था और इनकार करने पर उन्हें परेशान किया जाने लगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें