गुरुवार, 21 अगस्त 2014

बाड़मेर बहनो के साथ गैंग रेप मामला। . पीड़िताओं के न्यायलय में बयान दर्ज कराये

बाड़मेर बहनो के साथ गैंग रेप मामला। . पीड़िताओं के न्यायलय में बयान दर्ज कराये 

two sisters gangraped in barmer rajasthan

बाड़मेर/बायतु। जिले के रतेऊ गांव की सरहद में दो बहनो के साथ हुए  गैंग रेप मामले में पुलिस ने गुरुवार को दोनों पीड़ित बहनो के मुख्य मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट बाड़मेर के समक्ष धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराये ,इससे पहले जाँच अधिकारी पुलिस उप अधीक्षक ओम प्रकाश गौतम ने पीड़ित बहनो के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना और तस्दीक की। दोनों बहनो को पुलिस सुरक्षा में रखा गया हैं ,

पुलिस इस प्रकरण में आरोपी वाईराम को गिरफ्तार कर चुकी हैं। शेष की तलाश जारी हैं। 

गौरतलब हे की  राजस्थान के बाड़मेर जिले के बायतु कस्बे मे दो सगी बहिनों ने तीन युवकों खिलाफ जबरन दुष्कर्म करने का मामला क्षेत्र के गिड़ा थाने में दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि उतऊ गांव की दो बहिनों ने 17 अगस्त को थाने में पेश होकर रिपोर्ट दी कि वे दोनों गिड़ा से 16 अगस्त की रात को बस से आई थी उसके बाद उतेऊ गांव में उतने के बाद घर जा रही थी।

ऎसे में पीछे से आए वाईराम पुत्र गिरधारी राम, चुतराराम पुत्र हड़मानराम व कानाराम पुत्र तुलसाराम निवासी रतेऊ ने दोनों बहनों को सुनसान इलाके में ले जाकर दुष्कर्म किया।

इस कारण उनके शरीर पर जगह जगह चोटे भी आई है। दोनों ने 17 अगस्त को ही गिड़ा थाने में दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज करवाया था।

बुधवार को इन दोनों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर बताया कि उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी मगर दबाव के चलते वे पहले बता नहीं पाई। पुलिस अधीक्षक से मिलने के बाद पुलिस ने धारा 376 जोड़ी और जांच पुलिस उप अधीक्षक ओमप्रकाश गौतम को सौंपी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें