मंगलवार, 5 अगस्त 2014

पोकरण परिजन गए थे दावत में, नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म

Kidnap and rape of minorपोकरण। क्षेत्र के फलसूण्ड थानांतर्गत दांतल ग्राम पंचायत के गड़ेलीकुंआ गांव में एक नाबालिग बालिका के अपहरण करने व दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार गड़ेलीकुंआ निवासी एक व्यक्ति ने फलसूण्ड थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि गत तीन दिन पूर्व वह तथा उसकी पत्नी एक जगह दावत मे खाना खाने गए हुए थे। पीछे उसकी 14 वर्षीय पुत्री घर पर थी। खाना खाने के बाद रात्रि नौ बजे वापिस घर आए, तो उसकी पुत्री घर पर नहीं थी।



Kidnap and rape of minor



इधर उधर तलाश की, तो घर से कुछ दूरी पर एक मोटरसाइकिल के टायरों के निशान पाए गए। मोबाइल से इधर उधर पूछताछ की, तो पता लगा कि उसकी पुत्री को गुंदाला निवासी आमदीन अपहरण कर मंगोणियो की ढाणी स्थित एक नलकूप पर ले गया है, जो उसके काश्त के लिए किराए पर लिया हुआ है। जिस पर वह लोगों के साथ मंगोणियो की ढाणी गया, तो उसकी लड़की आमदीनखां के उस नलकूप पर मिली। यहां आमदीन, उसका पिता माधलखां व मां भी उपस्थित थे। वे अपनी बेटी को लेकर गांव रवाना हुए तथा उससे जब पूछताछ की, तो उसने बताया कि रात्रि में छह बजे बाद आमदीन उसके घर आया तथा तुम्हारी मां बीमार है, ऎसा कहकर मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गया।

आमदीन कुछ दूरी पर ले गया। यहां सफेद रंग की बंद बोलेरो खड़ी थी। जिसमें खेजड़ली निवासी हनीफखां, आसामखां बैठे थे। मुझे भी उस गाड़ी में बिठा दिया तथा उसे दांतल फांटा ले गए। यहां एक आसमानी रंग की बोलेरो कैम्पर गाड़ी खड़ी थी, जिसमें रफीकखां नामक युवक भी बैठा था। इन्होंने मुझे सफेद बोलेरो से आसमानी रंग की दूसरी बोलेरो गाड़ी में बिठा दिया तथा आमदीन के नलकूप ले गए। पुलिस ने नाबालिग के अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

की जा रही है जांच
मामला दर्ज कर उसकी जांच की जा रही है। मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 में पीडिता के बयानों के अनुसार उसका मेडिकल करवाकर जांच की जाएगी। बंशीलाल स्वामी जांच अधिकारी व पुलिस उपाधीक्षक, नाचना। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें