सोमवार, 4 अगस्त 2014

मुंबई ओवरटेक कर की गई मॉडल के साथ छेड़खानी


मुंबई एक मॉडल द्वारा डीआईजी सुनील पारसकर पर लगाया गया रेप का आरोप अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक दूसरी मॉडल सह एंकर ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। 24 वर्षीय मॉडल एक प्रख्यात एंटरटेनमेंट चैनल में एंकरिंग भी करती है।
model


पुलिस स्टेशन से जुड़े सूत्रों की मानें, तो शनिवार की रात जब मॉडल अपना काम खत्म कर ऑफिस से घर लौट रही थी, तभी नैचरल कॉफी सेंटर के पास सिद्धार्थ भारद्वाज (26) ने उसकी कार को ओवरटेक किया। मॉडल की कार जैसे ही रुकी, आरोपी सिद्धार्थ अपनी गाड़ी से उतरा और पीड़िता से बहस करने लगा।सिद्धार्थ पर आरोप है कि उसने मॉडल के साथ न सिर्फ गाली-गलौज की, बल्कि उसके साथ मारपीट और छेड़छाड़ भी करने की कोशिश की। घटना शनिवार रात करीब पौने एक बजे की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी सिद्धार्थ के खिलाफ जान से मारने की धमकी, मारपीट, गाली-गलौज, छेड़छाड़ और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी से मिलेगा सुराग
ओशिवरा पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी की मानें, तो इस मामले में पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल सकती है। पुलिस को उम्मीद है कि हादसे के वक्त आइसक्रीम पार्लर के पास कई लोग आइसक्रीम खाने आते हैं। पुलिस को उन लोगों से वारदात के बारे में कुछ सबूत मिल सकता है। सूत्रों के मुताबिक आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जाएगा, ताकि घटना की पुख्ता जानकारी मिल सके।

बताया जा रहा है कि मारपीट और गाली-गलौज की घटना काफी देर तक चली थी, जिसके चलते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। हालांकि, आरोपी की ओर से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस मॉडल कम एंकर का बैकग्राउंड और आरोपी सिद्धार्थ के बीच के रिलेशन को भी निकालने में जुटी है। खबर लिखे जाने तक आरोपी फरार था, जिसकी तलाश में ओशिवरा पुलिस जुटी हुई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें