बुधवार, 20 अगस्त 2014

जैसलमेर कोहरा गांव में पुलिस प्रशासन मुस्तैद,विवाहिता का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है


जैसलमेर कोहरा गांव में पुलिस प्रशासन मुस्तैद,विवाहिता का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है


 जैसलमेर  कोहरागांव में अभी भी तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। किसी भी बड़े विवाद की स्थिति को देखते हुए क्षेत्र में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। दूसरी तरफ पुलिस भी विवाहिता उसे भगा ले जाने वाले युवक की तलाश में जुटी हुई है।
कलेक्टरएसपी मौके पर
पिछलेतीन दिनों से कलेक्टर एसपी मौके पर ही मौजूद है। सोमवार रात्रि इन अधिकारियों ने स्टे भी वहीं था। कलेक्टर एन.एल. मीना ने बताया कि हालात पर काबू रखने के लिए उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार मौके पर ही मौजूद हैं। दूसरी तरफ पुलिस का पर्याप्त जाब्ता भी क्षेत्र में तैनात किया हुआ है। लगातार तीसरे दिन मंगलवार को भी कलेक्टर एसपी मौके ही थे।

सरगर्मी से तलाश जारी

विवाहिताको दस्तयाब करने उसे भगा ले जाने वाले आरोपी की तलाश में पुलिस हर संभव प्रयासरत है। एसपी विकास शर्मा ने बताया कि अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है, लेकिन उम्मीद है कि शीघ्र ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। शर्मा ने बताया कि दो अलग अलग टीमें जयपुर अजमेर की तरफ उनकी तलाश में गई हुई है।
लोकेशनबदल रहा युवक
पुलिससूत्रों के अनुसार पुलिस मोबाइल लोकेशन से आरोपी को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। जानकारी के अनुसार विवाहिता को भगा ले जाने वाला युवक लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है। कुछ समय मोबाइल चालू करने के बाद बंद कर देता है। गत दो दिनों में उसे बूंदी, कोटा आखिर में अजमेर में ट्रेस किया गया है। सूत्र बताते हैं कि अजमेर से राज्य से बाहर जाने के लिए कई गाडिय़ां है, ऐसे में पुलिस के सामने अब उन्हें पकड़ना चुनौती भरा हो सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें