सोमवार, 4 अगस्त 2014

संघ की प्रांतीय बैठक में किशोर से दुष्कृत्य!



भिंड।भिंड में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस)की प्रांतीय बैठक में आए नाबालिग ने एक स्वयंसेवक पर दुष्कृत्य का आरोप लगाया है। पीडित ने डाई पीकर आत्महत्या का प्रयास किया है। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार सुबह जिला अस्पताल में किशोर ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर अपना ब्ायान दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Provincial meeting of union malfeasance by teens!

पीडित परिवार का कहना है कि मुंह न खोलने के लिए उसको धमकियां दी जा रही हैं। आरोपी सोनू गर्ग घटना के बाद से गायब है। मालूम हो कि आरएसएस की छह दिवसीय बैठक 23 से 28 जुलाई तक शहर के विद्यावती कॉलेज मे आयोजित की गई थी। इसमें संघ के सह सरकार्यवाह कृष्णगोपाल पिंपलेकर सहित प्रदेशभर के तमाम जिला प्रचारक मौजूद रहे थे।


पीडित के मुताबिक शहर के विद्यावती कॉलेज में आरएसएस की बैठक के दौरान उसकी ड्यूटी व्यवस्था के लिए लगाई गई थी। उसके साथ सोनू गर्ग की भी ड्यूटी लगी थी। 23 जुलाई की रात को सोनू गर्ग उसे सोने के लिए कॉलेज की छत पर ले गया, जहां उसके साथ जबरन दुष्कृत्य किया।


बदनामी के भय से किशोर ने घटना का जिक्र किसी से नहीं किया। लेकिन पीड़ा होने पर डॉ.डीके शर्मा से उपचार कराया। इसके बाद भी दर्द नहीं रूका तो रविवार सुबह डाई पीकर आत्महत्या का प्रयास किया।


तबीयत बिगड़ने पर पिता व अन्य लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसके साथ दुष्कृत्य की बात कही। पीडित स्वयंसेवक ने भी अस्पताल में देहात थाना के निरीक्षक सीबीएस रघुवंशी को लिखित आवेदन देकर अपना बयान दर्ज कराया।



-युवक डाई पीकर अस्पताल में भर्ती हुआ है। मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे,देखकर कार्रवाई की जाएगी।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें