मंगलवार, 12 अगस्त 2014

बीवी की हत्या के बाद दीवार पर लिखा "मैं बच गया तो दूसरे की बारी" -

मुंबई। मुंबई के उल्हासनगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने दीवार पर लिखा कि अब दूसरे का नंबर है यानि दूसरे की हत्या करेगा। उल्हासनगर के संट्रल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब उस व्यक्ति की पहचान में जुटी है जिसकी हत्या करने की बात कही गई है।
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक 34 वर्षीय ध्यानचंद नारायण मेघनानी ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी कविता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मेघनानी ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर भी चाकू से कई बार वार किया। हत्या के वक्त कविता की पांच वर्षीय बेटी सो रही थी। अगली सुबह जब कविता की बेटी उठी तो उसने मां का शव खून से लथपथ देखा। उस वक्त घर का दरवाजा बंद था। उसने तुरंत अपनी दादी को घटना के बारे में जानकारी दी। किशोर मेघनानी पुलिस को लेकर अपने भाई के घर पहुंचा। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। उन्होंने घर में कविता की लाश देखी।
Man kills wife, scribbles on wall about `next target` in Mumbai`s Ulhasnagar
पुलिस ने देखा कि दीवार पर मेघनानी ने एक संदेश लिखा है। संदेश यह था"अगर मैं बच गया तो अब दूसरे की बारी"। कविता के शव को पोस्टमार्टम के लिए उल्लाहसनगर के सेंट्रल हॉस्पिटल भेजा गया है। पीडित परिवार उल्हासनगर के पवन धाम अपार्टमेंट के कैंप नंबर 3 में रहता है। ध्यानचंद मेघनानी एक यात्री नाम से एक ट्रेवल एजेंसी चलाता है,जो घाटे में चल रही थी। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक पड़ोसियों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से मेघनानी और कविता का आपस में झगड़ रहे थे। हमें संदेह था कि कविता का किसी दूसरे पुरूष से अफेयर चल रहा था इसलिए मेघनानी उसके ब्वॉयफ्रेंड को मारना चाहता है। मेघनानी फिलहाल फरार है।
सेंट्रल पुलिस स्टेशन के पीएसआई दिनेश पाटिल ने बताया कि हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं। आरोपी कर्ज में डूबा हुआ था। हमें संदेह है कि उसकी पत्नी का किसी से अफेयर चल रहा था। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह दूसरा कौन है? पुलिस एक और हत्या होने से रोकने के लिए मेघनानी के दोस्तों से पूछताछ कर रही है -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें