गुरुवार, 21 अगस्त 2014

पंचकूला।बेटी को एक हफ्ते के लिए 60 हजार में बेच देते थे मां-बाप, ड्रग्‍स देकर भेजते थे कस्‍टमर के पास



पंचकूला। कहते हैं मां-बाप बच्‍चों के लिए भगवान का रूप होते हैं। मगर जब ये भगवान ही हैवान बन जाएं तो ऐसे ही मामले सामने आते हैं जो हरियाणा के पंचकूला में आया। गैंगरेप पीडि़ता ने कोर्ट में ट्रायल के दौरान कुछ ऐसी बातें सामने रखीं जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। पीडि़ता ने कहा कि उसके मां-बाप उसे 60 हजार रुपये में एक सप्‍ताह के लिए बेच देते थे। इतना ही नहीं ग्राहक के पास भेजने से पहले उसे ड्रग्‍स दिया जाता था ताकि उसे ये पता ना चल सके कि उसे किस-किस जगह पर ले जाया जा रहा है।






ट्रायल के दौरान पीडि़ता ने आरोपियों को भी पहचना जिसमें उसकी मां, बाप व सेक्‍स रैकेट संचालक जीकरपुर निवासी राहुल था। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बताते चलें कि पंचकूला के सेक्टर-5 थाने में 28 मार्च को 16 वर्षीय लड़की की शिकायत पर जालंधर निवासी उसकी मां और सौतेले पिता के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। जालंधर निवासी लड़की की शिकायत पर उसके मां-बाप, तीन दलाल जीरकपुर निवासी राहुल, सेक्टर-21 पंचकूला निवासी विकास, चंडीगढ़ निवासी राहुल उर्फ गंजा व दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था।

मां-बाप के बारे में बताया पुलिस को

इस वारदात में तीन ही आरोपी पकड़े गए। अब तक उन युवकों के बारे में भी पता नहीं लगा, जिन पर रेप के आरोप थे। लड़की ने शिकायत में कहा था कि उसके मां-बाप उससे वेश्यावृत्ति के लिए बेचते हैं। पंचकूला लाकर उसे राहुल के हवाले किया गया। राहुल ने उसे सेक्टर-3 स्थित एक होटल में रखा।

बाद में उसे राहुल ही जीरकपुर की एक सोसाइटी में ले जाकर एक फ्लैट में छोड़ दिया, जिसमें दो लड़के पहले से ही थे। लड़कों ने जबरदस्ती उसे शराब पिलाई और उसके साथ दुराचार किया। नशे में धुत लड़के ही उसे सेक्टर-3 स्थित होटल छोड़ गए थे। यहीं से वह पुलिस थाने पहुंची थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें