रविवार, 3 अगस्त 2014

यूपी:कांग्रेस नेता के बेटे ने 21 वर्षीय महिला से किया बलात्कार -



मेरठ। यूपी के मेरठ में 21 वर्षीय महिला से कथित बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि पीडिता ने स्थानीय कांग्रेसी नेता के बेटे पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीडिता गौतम बुद्ध नगर की रहने वाली है।
UP Congress leader`s son raped woman in Meeruth
डीआईजी सत्यनारायण ने बताया कि पीडिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसे 28 जुलाई को स्थानीय कांग्रेस नेता के पुत्र ने नोएडा के सेक्टर 29 से अगवा किया गया। वह उसे मेरठ लेकर गया। इसके बाद एक होटल में उससे बलात्कार किया। घटना के बाद पीडिता शिकायत दर्ज कराने सदर पुलिस स्टेशन गई लेकिन पुलिस ने मामले को लेने से इनकार कर दिया। पीडिता ने मेरठ के डीआईजी को शिकायत की। डीआईजी ने संबंधित पुलिस थाने को मामले की जांच का आदेश दिया।

नाबालिग से गैंगरेप

यूपी के ही फलवाडा गांव में 16 वर्षीय किशोरी से सामूहिक बलात्कार की घटना भी सामने आई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीडिता को पहले अगवा किया गया। बाद में तीन युवकों ने उससे सामूहिक बलात्कार किया। घटना गत शुक्रवार की है जब पीडिता घर पर अकेली थी। फलवाडा पुलिस थाने के एसएचओ आजाद सिंह ने बताया कि तीन युवक पीडिता के घर में घुसे। उसे कुछ नशीली चीज सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद आरोपी पीडिता को अपने घर ले गए। वहां उससे गैंगरेप किया।

जब पीडिता की तबयीत बिगड़ गई तो आरोपी उसे शनिवार को उसके घर के नजदीक फेंक कर चले गए। आरोपियों ने पीडिता को धमकी भी दी कि अगर पुलिस को कुछ बताया तो उसे बदनाम कर देंगे। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी की पहचान हो गई है। आरोपी का नाम गुड्डू है,जो पीडिता के गांव का रहने वाला है। गुड्डू और दो अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पीडिता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी है।

-  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें