रविवार, 6 जुलाई 2014

यह कैसी दीवानगी, प्रेमी के लिए घरवालों को दिया जहर

भरतपुर। जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र के गंाव नगला बोहरा में शनिवार रात एक युवती परिजनों को भोजन में विषाक्त पदार्थ खिलाकर घर से जेवरात व नकदी लेकर चंपत हो गई। घटना की जानकारी रविवार सुबह अन्य परिजन के घर पर पहुंचने पर हुई। Young girl gave parents poisoning in Bharatpur
जिस पर चारों अचेत लोगों को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें जयपुर रैफर कर दिया। उधर, पुलिस कोई जानकारी नहीं दे पा रही, हालांकि मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। जिस कारण अन्य परिजन चुप्पी साधे हुए हैं।

ग्रामीणों के अनुसार गांव नगला बोहरा निवासी अमर सिंह (48) पुत्र फूल सिंह जाट की बड़ी पुत्री (20) ने रात में भोजन में विषाक्त पदार्थ मिला दिया। भोजन करने के बाद अमर सिंह, उसकी पत्नी गंगादेवी (45), पुत्र चेतन (18), पुत्री नीतू (17) अचेत हो गए।

रविवार सुबह अमर सिंह के भतीजे की बहू घर पर चीनी लेने आई थी, उसने परिजनों को जगाया तो नहीं उठे, इस पर उसने घर जाकर सूचना दी।

मौके अमर सिंह के ताऊ व अन्य परिजन पहुंच गए, इनके अचेतावस्था में होने पर चारों को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत में सुधार नहीं होने पर उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया। उधर, सूचना मिलने पर एएसआई अर्जुन सिंह अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी ली है।

जेवरात व नकदी गायब
प्रकरण में अन्य परिवारीजन चुप्पी साधे हुए हैं और ज्यादा कुछ बताने से इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि भोजन में कुछ गिर गया था, जिससे सभी अचेत हो गए। जबकि घर की एक बुजुर्ग महिला ने बड़ी पुत्री पर जेवरात व नकदी ले जाने की बात कही है।

छोटे भाई-बहन बचे
घटना में अमर सिंह की छोटी पुत्र व पुत्री बच गए। ये लोग शनिवार रात घर में ताऊ व अन्य परिजनों के घर पर ही सो गए थे, जिससे ये भोजन करने से बच गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें