रविवार, 13 जुलाई 2014

प्रेमी के साथ दिखी पत्नी तो ले ली जान!



बहादुरगढ़
बहादुरगढ़ के पास कुलाशी गांव में शनिवार की रात करीब 2:30 बजे अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ देखने पर होशो हवास खो बैठे पति ने घर में रखे फावड़े से दोनों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल प्रेमी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। वहीं, पत्नी की बेवफाई देखकर आरोपी पति को घटना का अफसोस नहीं है। सदर थाना पुलिस ने महिला के पिता के बयान पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
murder
थाना सदर के एसएचओ रणधीरसिंह दहिया ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग का है। उन्होंने बताया कि लाइनपार क्षेत्र शास्त्री नगर की रहने वाली पूजा की शादी 2012 में कुलासी गांव निवासी मंगल सिंह के साथ हुई था। शादी के कुछ दिन बाद पूजा और गांव के ही कुलदीप के बीच प्रेम-प्रंसग शुरू हो गया, जिसकी भनक मंगल को भी लग गई थी। शनिवार की रात मंगल, उसकी पत्नी पूजा और मां घर में सो रहे थे।

बताया जा रहा है कि देर रात करीब ढाई बजे मंगल की आंख खुली तो उसने देखा की उसकी पत्नी कमरे में नहीं है। उसने दूसरे कमरे में जाकर देखा तो उसकी पत्नी अपने प्रेमी कुलदीप के साथ आपत्तिजनक हालत में बैठी हुई थी। इस पर तैश में आकर मंगलसिंह ने भागकर फावड़ा उठाया और अपनी पत्नी पूजा और उनके प्रेमी कुलदीप पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में पूजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कुलदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। कुलदीप को शहर के ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दूसरी तरफ, घटना को अंजाम देने के बाद मंगल मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पूजा के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वही ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल में भर्ती कुलदीप की हालत भी काफी चिंताजनक बताई जा रही है। अस्पताल में यह भी चर्चा थी कि पूजा गर्भवती थी जिसका पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगा। सूत्रों से पता चला है कि पुलिस ने पूजा के पति मंगल को पकड़ तो लिया है मगर अभी गिरफ्तारी नहीं दिखाई गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें