शुक्रवार, 25 जुलाई 2014

यौन संबंध से इनकार पर पति ने बना दी..

लंदन। अगली बार अगर आप पति को सेक्स के लिए मना कर रही हों, तो इसकी जांच अवश्य कर लें कि आपके आसपास कोई कागज तो नहीं।The husband took his wife's sexual rejection 'list

ऎसा इसलिए, क्योंकि यहां एक व्यक्ति ने पत्नी द्वारा सेक्स से मना करने की "तीन पंक्तियों में बंटी एक यौन अस्वीकृति" लिस्ट तैयार कर ली, जो यह दर्शाती है कि छह सप्ताह के दौरान उसकी पत्नी ने सेक्स को ना कहने के लिए क्या-क्या बहाने बनाए।

हफिंग्टन पोस्ट की रपट के मुताबिक, पहली पंक्ति ए में उसने तारीख, दूसरी पंक्ति बी में प्रतिçRया जबकि तीसरी पंक्ति सी में उसने पत्नी द्वारा सेक्स को ना कहने के लिए किए गए बहाने को नोट किया।

इस लिस्ट के मुताबिक वह व्यक्ति छह सप्ताह के दौरान 27 बार प्रयास करने के बावजूद केवल तीन बार ही सेक्स कर पाया।

यह लिस्ट रेडिट डॉट कॉम पर उपलब्ध है, हालांकि इसे अब लॉक पोस्ट में बदल दिया गया है।

इस पोस्ट पर उपयोगकर्ताओं की ढेर सारी प्रतिक्रियाएंआई हैं। कुछ पति के पक्ष में तो कुछ पत्नी के।

एक उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया, "अगर कोई मुझे कई बार और बार-बार सेक्स से मना करे, तो मैं यही समझूंगा कि वह मुझे चाहती ही नहीं।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, "यदि कोई सेक्स से मना करने के कारणों की लिस्ट बना ले, तो मैं उसके साथ तो बिल्कुल सेक्स नहीं करूंगी, बल्कि मैं तो उसका मुंह नोंच लूंगी।" - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें