बुधवार, 23 जुलाई 2014

सीकर में चलती ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी युगल

सीकर। साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाले एक प्रेमी युगल की आखिरी इच्छा थी कि उनका अंतिम संस्कार भी साथ हो। सीकर में बुधवार सवेरे चलती ट्रेन के आगे कूदकर एक प्रेमी युगल ने जान दे दी।love couple commit suicide in sikar rajasthan
प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया की दोनों हाथ में हाथ थामे पटरियों के पास चल रहे थे, दूर से ट्रेन आ रही थी। ट्रेन के नजदीक आते ही दोनों ने पटरियों पर छलांग लगा दी।

सूचना मिलने पर बोरिया चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक की पहचान सीकर में ही स्थित रेवासा मंदिर में रहने वाले बृजमोहन के रूप में की है। वहीं लड़की की शिनाख्त खाटू श्याम निवासी सुशीला सैनी के रूप में की गई है।

गले में मिली श्रीराम की माला
पुलिस के अनुसार बृजमोहन के गले में मोतियों की एक माला मिली है। माला पर जय श्रीराम भी लिखा हुआ है। पुलिस के अनुसार दोनों के शव इस कदर क्षत-विक्षत हो गए थे कि शवों को उठाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

लिखा सुसाइड नोट
पुलिस को मृतकों के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस के अनुसार इसमें लिखा है कि हम अपनी मर्जी से मौत को गले लगा रहे हैं। हमारी आखिरी इच्छा है कि हमारा अंतिम संस्कार भी साथ-साथ ही किया जाए। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें