सोमवार, 21 जुलाई 2014

वॉट्सएप की दोस्ती पड़ी "जानमाल" पर भारी

जोधपुर।वॉट्सएप पर जोधपुर के युवक से दोस्ती दिल्ली की युवती को भारी पड़ गई। जोधपुर घुमाने का झांसा देकर आरोपी ने उसे जोधपुर बुलाया था। अगले दिन युवक की नीयत में खोट भांपकर युवती पहले रोडवेज बस स्टैण्ड पहुंची, लेकिन आरोपी युवक भी उसका पीछा करते हुए वहां आ पहुंचा। बाद में उसने युवती को घूमने के लिए राजी कर लिया। इसी दौरान मौका पाकर आरोपी की स्कूटी लेकर भागने के प्रयास में युवती हादसे का शिकार हो गए। आरोपी उसका सारा सामान लेकर चंपत हो गया। एमडीएमएच में दो दिन से भर्ती युवती ने प्रतापनगर थाने में लिखित शिकायत दी है।

Votsap friendship had life and property heavy

नहीं खोला दरवाजा

मूल रूप से इलाहाबाद (यूपी) निवासी युवती दिल्ली की एक एनजीओ में काम करती है। वाट्सएप पर उसकी दोस्ती जोधपुर के योगेश से हुई। योगेश के अनुरोध पर शुक्रवार को वह जोधपुर आ गई। रोडवेज बस स्टैण्ड से युवक उसे बनाड़ रोड स्थित एक होटल ले गया और कमरे में ठहरवाया। इस दौरान युवक किसी काम से होटल के बाहर निकला। अनहोनी की आशंका भांपते हुए युवती ने होटल के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। शनिवार सुबह वह चेकआउट कर सामान सहित रोडवेज बस स्टैण्ड पहुंच गई। मगर पीछे-पीछे युवक भी स्कूटी पर वहां आ पहुंचा।

स्कूटी सहित गायब

बस स्टैण्ड पर युवक के काफी आग्रह पर युवती घूमने के लिए राजी हुई। स्कूटी पर बैग, पर्स रखने के बाद वे चौपासनी रोड की तरफ निकल गए। बोम्बे मोटर्स सर्किल के पास युवक सिगरेट लेने के लिए रूका। पीछे से युवती स्कूटी लेकर भागने लगी। हड़बड़ाहट में वह सामने से आ रहे वाहन से टकराकर जख्मी हो गई। उसे आंख के पास, हाथ व पैरों में चोटें आई। युवक उसकी मदद करने की बजाय सामान सहित स्कूटी लेकर चंपत हो गया। सामान में दो मोबाइल, पर्स में बीस हजार रूपए, दो बैग में कपड़े, सोने की एक चेन तथा परिचय पत्र शामिल हैं। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें