गुरुवार, 17 जुलाई 2014

यूपी फिर शर्मसार! लखनऊ में गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट को चाकू से गोदा -



लखनऊ। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हालही में यूपी की राजधानी लखनऊ के एक गांव में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां गांव की स्कूल में एक युवती के साथ गैंगरेप के बाद बर्बरता से उसकी हत्या कर दी गई। दरिंदों ने लखनऊ के मोहनलाल गंज इलाके के बलसिंहखेड़ा गांव के स्कूल में इंसानियत को तार-तार कर देने वाली इस घटना को अंजाम दिया। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब गुरूवार सुबह स्कूल खोला गया, तो वहां खून से लथपथ नग्न युवती का शव मिला। पूरे स्कूल परिसर में खून ही खून और पीडिता के कपड़ों के चिथड़े पड़े हुए थे। स्कूल परिसर में शव मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई।
Woman brutally gangraped in lucknow
स्कूल के बरामदे में खून ही खून बिखरा पड़ा था और युवती के कपड़े व चप्पल भी वहीं पाई गई। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मोहनलाल गंज के सीओ राजेश यादव ने बताया कि बलसिंहखेड़ा गांव के प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में लोगों ने एक युवती का नग्न शव पड़ा देखा। चौकीदार जवाहर लाल ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहंुची पुलिस ने छानबीन शुरू की तो युवती की कुर्ती और सलवार स्कूल परिसर में मिले, जबकि उसकी चप्पलें स्कूल के बाहर मिलीं। युवती के गुप्तांग पर गहरे चोट के निशान थे। जिससे लोग अंदेशा जता रहे हैं कि युवती के प्राइवेट पार्टस पर दरिंदों ने चाकू से कई हमले भी किए हैं। जिसके वजह से उसके शरीर से काफी खून बह गया।

पुलिस ने लोगों की मदद से युवती के शव की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। छानबीन के बाद पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव वालों का कहना है कि युवती को अगवा कर स्कूल लाया गया और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का सही कारण पता चल सकेगा। पुलिस युवती के शव की शिनाख्त करने की कोशिश में लगी है। पुलिस ने शव मिलने की खबर राजधानी के सभा थानों के अलावा आसपास के जनपद की पुलिस को भी दे दी है। माना जा रहा है कि जब तक युवती की शिनाख्त नहीं हो जाती, तब तक जांच में कोई प्रगति नहीं हो सकती।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें