मंगलवार, 22 जुलाई 2014

विधानसभा में सांवरलाल जाट मुद्दे पर मचा जोरदार हंगामा

जयपुर। विधानसभा में प्रश्नकाल शुरू होते ही प्रतिपक्ष ने सांवरलाल जाट का मुद्दा उठाया और सदन से वॉक आउट किया।Oppn Cong stages walkout over minister presence in Rajasthan Assembly
प्रश्नकाल के दौरान जब कांग्रेस के विधायक धनश्यान ने टोडाभीम में पेयजल समस्याओं को लेकर सवाल पूछा, इसका जवाब देने के लिए जैसे ही सांवरलाल जाट खड़े हुए तो प्रतिपक्ष आक्रामक हो गया और हंगामा शुरू कर दिया।

इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने हंगामे के बीच नेता प्रतिपक्ष से मुखातिब होते हुए कहा कि इस मसले पर हम पहले भी बात कर चुक हैं। आपने मेरे पास आकर बड़ी बड़ी बातें की थी।

मंत्री ही देंगे जवाब
लेकिन बाहर जाकर आपने मेरे लिए दूसरी तरह से बातें की है। मैं सदन चलाता चाहता हूं इसलिए प्रतिपक्ष की हर बात को सहन कर रहा हूं। मेघवाल ने कहा कि सदन में प्रश्A का जवाब तो मंत्री ही देंगे। इसके बाद करीब पांच मिनट तक हंगामा करने के बाद कांग्रेस के सभी सदस्यों ने सदन से वॉक आउट कर दिया।

विधायकों पर जुर्माना
विधानसभा में आज ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अध्यक्षता में भाजपा विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में फूलचंद भिंडा, हीरालाल नागर, बाबू सिंह राठौड़ और ममता मेघवाल सहित आधा दर्जन विधायकों पर लेट आने पर एक-एक हजार रूपए का जुर्माना लगाया गया। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें