बुधवार, 23 जुलाई 2014

इंदौर में ई-सेक्स बाजार: वेबसाइट्स पर बेच रहे सेक्स पैकेज -



इंदौर। इंदौर बाजारों की दुनिया में बड़ा नाम है। अब यहां पर एक और बाजार तेजी से फल-फूल रहा है। उस बाजार का नाम है ई-सेक्स बाजार। एंड्राइड फोन में एप से लेकर ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए शहर में कॉलगर्ल उपलब्ध कराने का ध्ंाधा चल रहा है। सेक्स माफियाओं ने इंटरनेट पर इंदौर कॉल गर्ल डॉट कॉ डॉट इन, इंदौर एस्कॉर्ट सर्विस डॉट कॉ डॉट इन जैसी वेबसाइटें तक बना रखी हैं। इन साइट्स पर जिस्मफरोशी के सौदे हो रहे हैं।

ऎसे होता है सौदा
लड़की का फोटो सेलेक्ट करने के बाद साइट पर ही लिखे नंबरों पर कॉल किया जाए तो आपको आपके वॉट्सएप नंबर पर कुछ ही देर में कई फोटो भेज दिए जाते हैं। फोटो में सामान्यत: दिखाई लड़कियों की उम्र 18 से 30 वर्ष तक रहती है। सौदा फिक्स होने पर माफिया कस्टमर से किसी भी होटल में कमरा बुक कराने का कहते हैं। कमरा बुक होने पर सेलेक्ट की गई लड़की को वहां तय समय के लिए भेज दिया जाता है।
E-sex Market in Indore
पॉश इलाकों में बना अड्डा
कस्टमर के बताए स्थान पर लड़कियां सप्लाई करने के अलावा माफियाओं ने शहर के पॉश इलाकों में फ्लैट भी ले रखे हैं। बात फिक्स होने के बाद कस्टमर को बॉम्बे हॉस्पिटल चौराहे पर बुलाया जाता है। यहां माफिया अपना एक बंदा भेजता है जो कस्टमर को फ्लैट तक ले जाता है।

बाहर से आने वाले टारगेट
प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी होने के चलते इंदौर में बाहर से बड़ी संख्या में बिजनेस क्लास के लोग आते हैं। माफिया का टारगेट ज्यादातर यह वर्ग रहता है। यही वजह है कि इन एस्कॉर्ट एजेंसियों की नजर बड़े होटलों पर भी रहती है। वह यहां आने वाले ग्राहकों को भी सर्विस देने का दावा करते हैं।

7 से 35 हजार रूपए तक रेट
वेबसाइट पर बाकयदा सेक्स पैकेज बेचे जा रहे हैं। घंटों और दिन के हिसाब से कीमत वसूली जा रही है। ऑफर ऎसे हैं, जैसे किसी

सेल में होते हैं। लड़कियों के प्रोफाइल भी साइट पर उपलब्ध हैं, लेकिन उपलब्ध कराए जाने वाली लड़कियां प्रोफाइल से अलग होती हैं। प्रोफाइल सिर्फ ब्रांडिंग के हिसाब से यह लोग उपयोग कर रहे हैं। पैकेज की कीमतें 7 से 35 हजार रूपए तक तय हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें