शनिवार, 26 जुलाई 2014

अहमादाबाद। आलमारी खुली तो मां-बाप के सामने आया जवान बेटी का राज -

अहमादाबाद। एक युवती के कामकाजी मां-बाप एक दिन समय से पहले ही घर लौट आए। उनको आता देखकर युवती के होश उड़ गए, उसने तत्काल अपने कमरे की आलमारी बंद कर दी और उनके पास चली गई। ahmedabad boyfriend comes out of almira girlfriend father caught him
लगभग डेढ़ घंटे बाद जब आलमारी खुली तो उसके मां-बाप हैरान रह गए। उन्होंने तत्काल पुलिस से संपर्क किया। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो उनके जवान बेटी का राज भी खुल गया। उस आलमारी में उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को बंद कर रखा था।

जब युवती के घरवालों उसके प्रेमी को थाने लेकर गए तो दोनों ने अपने मोहब्ब्त की बात कबूल की। घटना गुजरात के अहमदाबाद की है।

मां-बाप के सामने आई बेटी की प्रेम कहानी
गुजरात विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्मिता के मां-बाप नौकरी करते हैं। उसका भाई भी पढ़ाई के लिए सुबह ही घर से निकल जाता है और शाम को घर लौटता है।

स्मिता शहर के अच्छे कॉलेज में पढ़ती है। वह दोपहर में घर आती है और अक्सर फोन करके अपने प्रेमी को घर बुला लेती थी। फिर दोनों शाम तक साथ रहते थे। जब तक उसके मां-बाप घर आते तब तक उसका प्रेमी राहुल वहां से चला जाता था।

एक दिन उसके मां-बाप अचानक जल्दी घर आ गए। दरवाजे पर मां-बाप को आता देखकर स्मिता ने राहुल को अपने आलमारी में बंद कर दिया। काफी देर बाद राहुल ने स्मिता को एसएमएस किया कि उसे कितनी देर आलमारी में रहना होगा।

लगभग डेढ़ घंटे बाद जब सांस लेने में परेशानी होने लगी तो राहुल आलमारी से बाहर आ गया। लड़के को आलमारी से निकलते देखकर स्मिता के पिता गुस्से में आ गए। वे राहुल को पकड़कर थाने ले गए और उस पर बेटी के शोषण का आरोप लगाया।

ुपुलिस अधिकारियोे ने बताया कि उन लोगोें ने मामले को गंभीरता से लिया और राहुल से पूछताछ की। जैसे ही उन्होंने राहुल से पूछा कि वह घर में क्यों घुसा, इस पर स्मिता परेशान होने लगी। तब उनको लगा कि कुछ गड़बड़ है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्मिता से पूछताछ में पता चला कि उसने ही राहुल को फोन कर घर पर बुलाया था। दोनों पुलिस के सामने सच बोल दिए और प्यार क ी बात बताई।

यह बात जब स्मिता के परिजनों को पता चली तो पहले वे नाराज हुए लेकिन बाद में मसले को थाने के बाहर सुलझा लिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें