गुरुवार, 31 जुलाई 2014

मेरे साथ लिव इन में आने के समय संजय दत्त की पत्नी थी रिया: लिएंडर पेस -



मुंबई। घरेलू हिंसा के आरोपों का सामना कर रहे भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने इन आरोपों को खरिज करते हुए अपनी लिव-इन पार्टनर रिया पिल्लई पर पलटवार किया है। कोर्ट में पेस ने कहाकि उनके साथ रिश्ते में जुड़ने के समय रिया संजय दत्त की पत्नी थी, इसलिए उनका रिश्ता शादी की प्रकृति में नहीं आता।
Rhea was married to Sunjay Dutt when she entered into a relationship with me, says Leander Paes
रिया पिल्लई ने लिएंडर और उनके पिता वेस पेस पर घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज कराई थी और 4 लाख रूपये मासिक भत्ता मांगा था। घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत लिव इन रिलेशन में रहने वाली महिलाओं को भी सुरक्षा मिलती है। हालांकि लिएंडर के वकील मृदुला कदम और ईश्वर नांकणी द्वारा कोर्ट में दाखिल अर्जी में बताया गया है कि कि घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत सुरक्षा मांगने के लिए बने मापदंडों में से शादी की प्रकृति भी एक मापदंड है।

अर्जी में कहा गया है कि,"संजय दत्त के साथ शादी कर निर्वाह करने के दौरान रिया के बच्चे का जन्म हुआ। रिया ने लिएंडर पेस के साथ यह जानते हुए भी रिश्ता बनाया कि वह संजय दत्त के साथ शादीशुदा है और यह रिश्ता शादी की प्रकृति में नहीं आता।" अर्जी में बताया है कि रिया ने कहा था कि उनकी बेटी के जन्म के बाद दोनों के बीच कोई आत्मीयता नहीं थी। "यह बात सिद्ध करती है कि यह रिश्ता शादी की प्रकृति में नहीं आता।" पेस और रिया के बीच आठ साल की बेटी की कस्टडी को लेकर पहले से ही कोर्ट में मामला चल रहा है।



  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें