बुधवार, 9 जुलाई 2014

शाह के अध्यक्ष बनने पर खूब बरसे कांग्रेसी नेता



गुना। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी का अध्यक्ष अमित शाह को बनाए जाने पर चुभने वाली बधाई दी है। उन्होंने कहा है भाजपा ने भ्रष्टाचार और फर्जी मुठभेड़ के आरोपी को अध्यक्ष बनाया है, इसके लिए भाजपा के नेताओं और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख को बधाई। दिग्विजय सिंह का कहना है कि भाजपा के पास सिर्फ ऐसे ही लोग हैं जो सहकारी घोटाला करते हैं, फर्जी मुठभेड़ में शामिल होते हैं, कोई लड़की की जासूसी कराता है। ऐसी नियुक्ति के लिए भाजपा के नेताओं के साथ संघ प्रमुख मोहन भागवत को भी बधाई।


कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव ने शाह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। सिंह ने मोदी के 'अच्छे दिन' के जुमले पर भी चुटकी ली और कहा कि लगता है कि अच्छे दिन तो इन्ही के आए हैं, जनता के नहीं।



उल्लेखनीय है कि वर्ष 2010 में अमित शाह गुजरात के गृह राज्यमंत्री रहते मार्बल व्यापारियों को परेशान करने वाले सोहराबुद्दीन, उसकी पत्नी कौसर बी और उसके सहयोगी तुलसीराम प्रजापति की फर्जी मुठभेड़ में हत्या के मामले में गिरफ्तार हुए थे। उन्हें दो साल राज्य से बाहर रहने की शर्त पर जमानत मिली थी।



कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, बीजेपी की पहचान ऐसे ही लोगों से होगी जो गैर कानूनी काम कर चुके हैं और करते जाएंगे। उन्होंने अमित शाह पर हलमा करते हुए कहा कि इनका रिकॉर्ड क्या है? सबने देखा था। वो ट्रेलर था अब फिल्म भी देख लीजिए।चौधरी ने कहा कि पद होने से उनका पिछला रिकॉर्ड मिट जाएगा क्या? जो सच है उसे असत्य नही बना सकते। इतिहास गवाह है और इसे दोबारा नही लिख सकते। यही बीजेपी का तरीका है, सबको पता था कि यही होने वाला है। कांग्रेस बीजेपी से लड़ती रहेगी।



कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने अमित शाह के बीजेपी अध्यक्ष बनाए जाने पर कहा है कि आज डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय अमित शाह के बराबर हो गए। बीजेपी के लोगों को यह दिन मुबारक।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें