मंगलवार, 15 जुलाई 2014

देवर बनाता था अश्लील वीडियो, सास खिलाती थी नशीली दवाएं -



जबलपुर। शादी को अभी डेढ़ माह ही हुआ था कि ससुराल वाले बहू को प्रताडित करने लगे। पति और सास ने जहां मारपीट की, वहीं देवर ने अपनी ही भाभी के अश्लील वीडियो बनाने में कसर नहीं लगाई। महिला ने मंगलवार को जनसुनवाई में एसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी आप बीती सुनाई।
Woman molested, beaten, prepared MMS by in-laws for dowry
महिला ने शिकायत में बताया कि उसका विवाह 19 मई 2014 को हुआ था। विवाह के बाद से ही पति सहित देवर, सास और ससुर उस पर मायके से दहेज लाने का दबाव बनाने लगे थे। मांग पूरी न होने पर उसे प्रताडित किया जाने लगा। देवर ने कई बार उससे दुष्कर्म की कोशिश की। कई बार देवर ने उसके आपत्तिजनक वीडियो बनाए। इसकी शिकायत पति से करने पर भी पति ने कुछ नही कहा।

उसने आरोप लगाया है कि उसे ससुराल वाले कई-कई दिनों तक भूखा रखते थे और पानी में उसे नशीली दवाएं मिलाकर दी जाती थीं, जिस कारण वह कई-कई दिनों तक बेहोश रहती थी। पति और सास ने उसे कमरे में बंधक बनाया और निर्वस्त्र कर उसकी बुरी तरह पिटाई भी की है। नवविवाहिता ने यह भी आरोप लगाया कि 13 जुलाई को वह मामले की शिकायत करने ओमती थाने गई थी। जहां पुलिस ने उसकी शिकायत नही सुनी और उसे महिला थाने भेज दिया। वहां भी रिपोर्ट दर्ज नही की गई। एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें