बुधवार, 30 जुलाई 2014

साल्टलेक।सड़क पर बिखरी चांदी की गेंदें, टूट पड़े लोग!

साल्टलेक। साल्टलेक के सिटी सेंटर और महकमा अस्पताल के पास मंगलवार सुबह करीब 11 बजे डीडी व सीडी ब्लॉक के बीच लगभग एक किलोमीटर के दायरे में रास्ते पर बिखरे पड़े चांदी के रंग के छोटे-छोटे बॉल बटोरने के लिए लोगों में होड़ मच गई।

चांदी समझ कर बड़ी संख्या में लोगों ने उसे बटोरना शुरू कर दिया। लोगों की भारी भीड़ की वजह से रास्तों को बन्द कर देना पड़ा। साल्टलेक में ट्रैफिक जाम हो गया। लोगों को हटाने के बाद गाडियों की आवाजाही सामान्य हुई।

silver balls spread all over kolkata roads, people dying to pick them up


सूत्रों के अनुसार डीडी तथा सीडी ब्लॉक के बीच लगभग एक किलोमीटर के दायरे में रास्ते पर चांदी के रंग के छोटे-छोटे बॉल बिखरे थे। उन्हें चांदी के समझकर लोग बटोरने में जुट गए। कुछ लोगों का कहना था कि आसमान से चांदी की बारिश हुई है।

इसकी सूचना मिलते ही साल्टलेक के उत्तर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। वाहनों की आवाजाही रोक दी गई। रास्ते पर से लोगों को हटाया गया। बाद में वाहनों का आवागमन सामान्य हुआ।

पुलिस ने लोगों के यहां से चांदी के रंग के छोटे-छोटे बॉल को जब्त कर लिया। पुलिस ने बालों को जांच के लिए भेज दिया है। पता लगाया जा रहा है कि चांदी के रंग के छोटे-छोटे बॉल जैसी चीज क्या है? कुछ लोगों का कहना है कि किसी वाहन से गिरकर ये बॉल रास्ते पर बिखर गए।

इनका कहना है

पता लगाया जा रहा है कि चांदी के रंग के छोटे-छोटे बॉल रास्ते पर कैसे बिखर गए? ये कहां से आए? मैंने खुद हाथ में लेकर उसे देखा। छोटे-छोटे बॉल काफी कड़े हैं। चांदी इतनी सख्त नहीं हो सकती। बहरहाल इसकी जांच की जा रही है। -देबाशीष धर, एडीसीपी, साल्टलेक कमिश्नरेट
-  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें